उत्तराखंड:शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य उत्तराखंड में अगले चार माह में


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय से एक्सिस बैंक द्वारा चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग को प्रदान किए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के वाहन का फ्लैग ऑफ किया। एक्सिस बैंक द्वारा स्वास्थ्य विभाग को 31 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान किए गए।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक्सिस बैंक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड के दौरान एक्सिस बैंक द्वारा जनसेवा के अनेक कार्य किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में तेजी से प्रगति कर रहा है। देशभर में कोविड टीकाकरण तेजी से चल रहा है। उत्तराखंड में चार माह में शत प्रतिशत लोगों का टीकाकरण किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन एवं उत्तराखंड की जनता के सहयोग से प्रदेश को आगे बढ़ाया जा रहा है। राज्य सरकार जनता की साझीदार के रूप में कार्य कर रही है।
इस अवसर एक्सिस बैंक के डी.के दास,  विवेक, रघुवीर सिंह चौहान, नितिन गुप्ता,  पंकज रावत उपस्थित थे

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भोजन माताओं ने भरी हुँकार,सीटू संगठन के बैनर तले सभी भोजन माताओं ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Tue Aug 3 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक पौड़ी: जिला मुख्यालय पौड़ी में आज सीटू संगठन के बैनर तले जिले की सभी भोजन माताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। ये भोजन माताएं सरकार द्वारा की गई घोषणा को आचार संहिता लगने से पहले लागू करने की मांग कर रहे हैं। संगठन की जिला […]

You May Like

Breaking News

advertisement