उत्तराखंड:गजब:- तीन दिन में ही धंस गई 9 करोड़ की सड़क

गजब:- तीन दिन में ही धंस गई 9 करोड़ की सड़क।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

खटीमा: सीमांत क्षेत्र खटीमा में भी बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। टनकपुर मार्ग पर टीवीएस एजेंसी के सामने सड़क धंस गई और उस पर खड़ा ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को 108 की मदद से सरकारी अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि बड़ा हादसा होने से टल गया है। जानकारी मिली है कि गेहूं की बोरियों के लदा ट्रक टीवीएस एजेंसी के सामने खड़ा था. तभी सड़क धंस गयी। हादसे के समय ट्रक में ड्राइवर और उसका सहायक मौजूद थे, जो घायल हो गए।
बता दें, खटीमा में टनकपुर रोड पर 9 करोड़ से अधिक लागत से सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है. इसके तहत नई सड़क तीन दिन पहले ही बनाई गई है। ऐसे में स्थानीय लोग नई सड़क के धंसने से निर्माणदायी संस्था की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।
अब देखना है कि जिस विधानसभा से खुद सीएम पुष्कर सिंह धामी विधायक हैं उस विधानसभा में 9 करोड़ से अधिक की लागत की बन रही सड़क अगर 3 दिन भी नहीं टिक पाती है। और 3 दिन के अंदर धस जाती है। तो क्या सीएम पुष्कर सिंह धामी जांच कर दोषी अधिकारियों वह कार्यदाई संस्था पर कार्यवाही करेंगे यह बड़ा सवाल होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:सीएम धामी के तीन और PRO नियुक्त

Tue Jul 20 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कार्यालय में तीन और जनसंपर्क अधिकारियों की तैनाती की है। जहां मुलायम सिंह रावत प्रमोद कुमार जोशी और नंदन सिंह बिष्ट को जनसंपर्क अधिकारी बनाया गया है। सचिव भूपल सिंह मनराल ने इसको लेकर आदेश जारी कर […]

You May Like

Breaking News

advertisement