उत्तराखंड:दुखद: ब्लूटूथ इयरफोन फटने से कुंभ मेला के लेखाकार की मौत


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार। ब्लूटूथ इयरफोन फटने से कुंभ मेले के वरिष्ठ लेखाकार संजय शर्मा की मौत हो गई। हादसा जिला मुख्यालय रोशनाबाद की कोर्ट कालोनी में हुआ। संजय शर्मा रात को अपना मोबाइल इस्तेमाल कर रहे थे। उन्होंने ब्लूटूथ इयरफोन लगाया था। संदिग्ध परिस्थितियों में इयरफोन फट गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से मालागढ़, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश निवासी संजय शर्मा उद्यान विभाग हरिद्वार में लेखाकार के पद पर कार्यरत थे। वह एक पैर से दिव्यांग थे और करीब छह माह पहले उन्हें कुंभ मेला अधिष्ठान में अटैच किया गया था। इसके बाद से वह कुंभ मेले में वरिष्ठ लेखाकार का काम संभाल रहे थे। संजय शर्मा की पत्नी उनसे अलग रहती है। वह अपनी मां व दो बच्चों के साथ कोर्ट कालोनी में बने सरकारी आवास में रहते थे। रविवार रात संजय शर्मा कमरे में मोबाइल देख रहे थे, जबकि उनकी मां व बच्चे बगल के कमरे में सो रहे थे। अचानक तेज आवाज सुनकर उनकी मां की आंख खुली। टायर फटने जैसी आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी घरो से बाहर निकल आए। संजय शर्मा के कमरे में जाकर देखने पर वह लहुलुहान हालत में पड़े हुए थे। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने संजय शर्मा को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर एसओ सिडकुल लखपत बुटोला मौके पर पहुंचे और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि प्रथम दृष्टया ब्लूटूथ इयरफोन फटने से उनकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी।
*डाक्टरों को ब्रेन हेमरेज का शक
संजय शर्मा की मौत के पीछे ब्रेन हेमरेज का अंदेशा भी जताया जा रहा है। हालांकि, अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि उनके सिर में छेद भी मिला है, जिससे ब्लूटूथ इयरफोन फटने को ही मौत का कारण माना जा रहा है।
*अफसरों ने जताया शोक, दी श्रद्धांजलि
उनके निधन पर मेलाधिकारी दीपक रावत, अपर मेलाधिकारी डा. ललित नारायण मिश्र सहित मेला व जिला प्रशासन और उद्यान विभाग के अधिकारियों ने शोक जताया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:बड़ी खबर: अगले 15 दिनों में बोर्ड का रिजल्ट कर देंगे आउट शिक्षा मंत्री का बड़ा ऐलान

Tue Jun 29 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तराखंड में भले ही बोर्ड परीक्षाओं का कोरोना के चलते आयोजन नहीं हो पाया हो लेकिन बोर्ड के रिजल्ट को बनाने में विभाग तेजी में दिख रहा है जी हां प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने 15 दिनों के भीतर उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट […]

You May Like

advertisement