उत्तराखंड:अभिनेता संजय मिश्रा पहुचे पिथौरागढ़ सुसराल, बोले बिना कोविड गाइडलाइंस पालन के नही कर सकते कोरोना से मुकाबला

उत्तराखंड:अभिनेता संजय मिश्रा पहुचे पिथौरागढ़ सुसराल, बोले बिना कोविड गाइडलाइंस पालन के नही कर सकते कोरोना से मुकाबला
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

पिथौरागढ़। प्रख्यात सिने कलाकार संजय मिश्रा मंगलवार को डीडीहाट पहुंचे। वे अगले कुछ दिन यहां रहेंगे। उन्होंने वर्तमान समय को काफी विषम बताते हुए कहा कि लोग कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें तभी देश इस विषम परिस्थिति से बाहर निकल पाएगा और जिंदगी फिर से खुशनुमा होगी।
कलाकार संजय मिश्रा की ससुराल डीडीहाट में पंत परिवार में है। मंगलवार को वे फिल्म निर्देशक राजेश के साथ डीडीहाट पहुंचे। बगैर किसी तामझाम के यहां पहुंचे मिश्रा ने हिमालय की वादियों को निहारा। उन्होंने डीडीहाट को नैसर्गिक सौंदर्य का धनी बताते हुए कहा कि यहां आकर आत्मिक शांति मिलती है और नई ऊर्जा का संचार होता है। इसी हिमालयी क्षेत्र से उन्हें काफी कुछ सीखने मिला है।

एक संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की अलग-अलग लोकेशन में उनकी कुछ फिल्मों की शूटिंंग होनी हैं, लेकिन वर्तमान कोरोना संकट के चलते शूटिंग स्थगित कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय काफी विषम है। ऐसा संकट उन्होंने पहली बार ही देखा है। देश इस संकट से निकल आएगा, लेकिन लोगों को तब तक कोविड- 19 गाइडलाइन का पालन करना होगा। उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और शारीरिक दूरी के मानक का पालन करने का अनुरोध किया। संजय अगले कुछ दिनों तक डीडीहाट में रहेंगे।
संजय मिश्रा की प्रमुख फिल्में
मिश्रा ने कई हिट फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी की है। उन्होंने सत्या, दिल से, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, साथिया, ब्लफमास्टर, बंटी और बबली, गोलमाल, गुरु, धमाल, वेलकम, गोलमाल रिटंर्स, अतिथि तुम कब जाओगे, गोलमाल3, फंस गए रे ओबामा, सर आफ सरदार, जॉली एलएलबी, बॉस, आंखो देखी, किक, भूतनाथ रिटन्रर्स्, दम लगा के हइसा आदि में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: बडी खबर, कोविड-19 सलाहकार सीमिति ने सरकार को सौपी रिपोर्ट, रिपोर्ट में कहा की इस बार का कोरोना बुर्जुग ही नही युवाओं के लिए भी घातक।

Wed Apr 28 , 2021
उत्तराखंड: बडी खबर,कोविड-19 सलाहकार सीमिति ने सरकार को सौपी रिपोर्ट, रिपोर्ट में कहा की इस बार का कोरोना बुर्जुग ही नही युवाओं के लिए भी घातक।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक कोरोना की दूसरी लहर इस बार बुजुर्गों ही नहीं, बल्कि युवाओं को भी अपना शिकार बना रही है। इस ओर गंभीरता […]

You May Like

advertisement