उत्तराखंड: लंबे समय से मांगें पूरी न होने से गुस्साए उपनल कर्मचारी आज करेंगे सचिवालय कूच

उत्तराखंड: लंबे समय से मांगें पूरी न होने से गुस्साए उपनल कर्मचारी आज करेंगे सचिवालय कूच,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। समान कार्य समान वेतन और नियमितीकरण की मांग को लेकर आंदोलनरत उपनल कर्मचारियों का धरना सोमवार को भी जारी रहा। लंबे समय से मांगें पूरी न होने से गुस्साए उपनल कर्मचारी आज सोमवार को सचिवालय कूच करेंगे। इसमें अन्य संगठनों की ओर से भी समर्थन देने पर सहमति जताई है।
कर्मचारियों की मांगों को सरकार अनदेखा करने का काम कर रही

उपनल कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत सिंह रावत ने कहा कि आंदोलनरत उपनल कर्मचारियों की मांगों को सरकार अनदेखा करने का काम कर रही है। जिससे गुस्साए उपनल कर्मचारी  सचिवालय कूच कर सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करेंगे।
जल संस्थान उपनल इंजीनियरिंग की ओर से समर्थन
इसमें विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी और सदस्य भाग लेंगे। उधर धरना कर रहे उपनल कर्मचारियों को उत्तराखंड जल संस्थान उपनल इंजीनियरिंग की ओर से समर्थन दिया गया। प्रदर्शन करने वालों में विनोद गोदियाल, महेश भट्ट, भावेश जगूड़ी, हरीश कोठारी, दिनेश रावत, अभिनव जोशी, रोहित वर्मा, आशुतोष आदि मौजूद रहे। 
समान कार्य के लिए समान वेतन और नियमितीकरण की मांग पूरी होने तक जारी रहेगा आंदोलन

समान कार्य के लिए समान वेतन और नियमितीकरण की मांग को लेकर उपनल कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी है। कर्मचारियों ने मांगों पर कार्रवाई होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है। उत्तराखंड रोडवेज यूनियन के महामंत्री अशोक चैधरी ने कर्मचारियों का समर्थन दिया है। उन्होंने रोडवेज बसों के पहिये जाम की चेतावनी भी दी है।
शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक के बयान का विरोध किया
उपनल संविदा कर्मचारी संघ (इंटक) ने भी राज्य सरकार के शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक के बयान का विरोध किया है। प्रदेश महामंत्री प्रमोद सिंह गुसाई ने कहा कि कौशिक उपनलकर्मियों के बारे में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। मदन कौशिक ने 17 साल में 20 प्रतिशत वेतन बढ़ाने की बात कहकर उपनलकर्मियों के जख्मों पर नमक डालने का कार्य किया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: स्वस्थ सचिव ने टीबी हॉस्पिटल सेनिटोरियम का किया निरीक्षण

Mon Mar 8 , 2021
उत्तराखंड: स्वस्थ सचिव ने टीबी हॉस्पिटल सेनिटोरियम का किया निरीक्षण, नैनीताल। स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने सोमवार को टीबी हास्पिटल सेनिटोरियम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक रजत भट्ट से व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही जर्जर होती इमारतों का कारण पूछा गया। इसके अलावा उन्होंने इस […]

You May Like

advertisement