उत्तराखंड:अनिल बलूनी ने मंहगाई के लिए कोरोना को जिम्मेदार ठहराया।

उत्तराखंड:अनिल बलूनी ने मंहगाई के लिए कोरोना को जिम्मेदार ठहराया।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के नेता महंगाई के लिए कोरोना का बहाना राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने महंगाई के मुद्दे पर कहा कि आपको दुनियाभर के हिसाब से सोचना होगा. कोरोना महामारी से विश्वभर की अर्थव्यवस्था चौपट हुई. बड़ी-बड़ी अर्थव्यवस्थाएं जमीन पर गिर गई हैं. ऐसे वक्त में सभी को थोड़ा बहुत झेलना होगा.
ऋषिकेश केंद्र से लेकर राज्य तक में महंगाई के मुद्दे पर भाजपा चौतरफा घिरी नजर आ रही है. अब बीजेपी इसका जिम्मेदार कोरोना को ठहरा रही है. राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का कहना है कि कोरोना काल में सरकार को घाटा हुआ है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही केंद्र सरकार महंगाई पर काबू पा लेगी. सिर्फ राज्यसभा सांसद ही नहीं, बल्कि प्रदेश भाजपा के नेता भी बलूनी के सुर में सुर मिला रहे हैं.

महंगाई पर अनिल बलूनी की सफाई
दरअसल, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी उत्तराखंड प्रवास पर हैं. अपने पैतृक गांव नकोट से लौटने के बाद वह तपोवन स्थित एक होटल में रुके हैं. अनिल बलूनी ने कहा कि महंगाई के मुद्दे पर आपको दुनियाभर के हिसाब से सोचना होगा. कोरोना महामारी से विश्वभर की अर्थव्यवस्था चौपट हुई. बड़ी-बड़ी अर्थव्यवस्थाएं जमीन पर गिर गई हैं.
लिहाजा, ऐसे वक्त में सभी को थोड़ा बहुत झेलना होगा. उन्होंने केंद्र की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने इस स्थिति को सबसे बेहतर तरीके से संभाला है. वहीं, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने भी राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की हां में हां मिलायी. वहीं, भाजपा सांसद और नेताओं के बयानों से लगता है कि अभी जनता को महंगाई से शायद निजात नहीं मिलने वाली है

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग का काम 10 साल बाद हुआ पूरा, केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी करेगें लोकार्पण।

Thu Feb 25 , 2021
उत्तराखंड: हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग का काम 10 साल बाद हुआ पूरा,केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी करेगें लोकार्पण।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून। जिस हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग का चैड़ीकरण वर्ष 2013 तक हो जाना चाहिए था, उसकी राह अब जाकर खुल पाई है। 10 साल के उतार-चढ़ाव के बाद अब राजमार्ग का […]

You May Like

advertisement