उत्तराखंड: ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार,

उत्तराखंड: ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

हल्द्वानी- हल्द्वानी पुलिस ने 2 दिन पूर्व कलावती चौराहे में ताबड़तोड़ एक के बाद एक 4-5 राउंड फायरिंग करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि गौरव वानखेडे पुत्र चंद्रकांत निवासी कलावती कॉलोनी के ऊपर अज्ञात बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ 4-5 राउंड फायरिंग कर उसके हाथ में गोली छूकर निकल गई थी जिसका उपचार बेस अस्पताल में किया गया था इस घटना के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने सोनू धनेला उर्फ महेंद्र पुत्र बहादुर सिंह निवासी मुक्तेश्वर इसके अलावा राहुल निवासी चंपावत और गौरव नेगी निवासी धान मिल बरेली रोड अमित तिवारी निवासी तिकोनिया पीडब्ल्यूडी कंपाउंड और रोहित कुमार दमुआ ढुंगा के साथ दीपू धर्मपाल निवासी बसंत विहार मुखानी को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि इनका एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है और सोनू धनेला के ऊपर अब तक 8 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं और इन शातिर अपराधियों के पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर दो खोखा कारतूस और एक अवैध पिस्टल और दो खोखा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंगल भवन के प्रांगण में आयोजित श्रीमद भागवत कथा श्रवण के लिए पहुचे लोकेश राठौर

Sun Mar 7 , 2021
जांजगीर। शहर के नैला स्टेशन रोड स्थित मंगल भवन के प्रांगण में चल रही श्रीमद् भागवत कथा के छठवें दिन कथा में श्रीकृष्ण रुखमणी विवाह का आयोजन हुआ, जिसे बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। श्रीमद भागवत कथा के छठवें दिन कथावाचक आचार्य रूपनंदन ओमप्रकाश तिवारी ने रास पंच अध्याय […]

You May Like

advertisement