उत्तराखंड: बदरीनाथ हाईवे बंद, यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए पूर्ण रूप से बंद रहेगा ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे,

उत्तराखंड: बदरीनाथ हाईवे बंद,
यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए पूर्ण रूप से बंद रहेगा ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग-58 तोता घाटी में चल रहे काम के कारण यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए अग्रिम आदेशों तक पूर्ण रूप से बंद रहेगा। वहीं आगामी 30 अप्रैल तक चारधाम यात्रा के दृष्टिगत सभी व्यवस्थाएं पूरी कर लिए जाएं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने इस बाबत निर्देश जारी किए हैं।
वैकल्पिक रास्तों से होगा यहां आवागमन
अग्रिम आदेशों तक यहां का आवागमन वैकल्पिक रास्तों से होगा। रविवार को जिलाधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी टिहरी को इसके निर्देश दिए थे। बता दे कि तोताघाटी में कटिंग और सड़क चैड़ीकरण का कार्य चल रहा है।
बार-बार काम को रोकने से काम की गति प्रभावित
यातायात के कारण बार-बार काम को रोकने से काम की गति प्रभावित होती है। वहीं यात्रियों की सुरक्षा को भी खतरा रहता है। इस दृष्टि से मुख्यमंत्री ने आवागमन के लिए वैकल्पिक व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए तोताघाटी को कुछ दिनों तक बंद करने के निर्देश दिए हैं।
बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग का सुधारीकरण कार्य चल रहा है
तोताघाटी में लंबे समय से बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग का सुधारीकरण कार्य चल रहा है। मलबा आने से यहां बार-बार यातायात बाधित हो रहा है। रविवार को तीन घंटे हाईवे बंद था। शनिवार को भी तोताघाटी में मलबा आने से लगभग 12 घंटे राजमार्ग अवरुद्ध रहा था। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कंटेनमेंट ज़ोन, मंसूरी में कंटेनमेंट ज़ोन बना, पर्यटकों की नॉ एंट्री

Mon Mar 15 , 2021
उत्तराखंड: कंटेनमेंट ज़ोन,मंसूरी में कंटेनमेंट ज़ोन बना, पर्यटकों की नॉ एंट्री,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक पर्वतों की रानी मसूरी के सेंट जार्ज स्कूल के बीचों बीच स्थत गॉलवे कॉटेज को जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। यहां लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। यहां बाहरी लोगों की आवाजाही […]

You May Like

advertisement