उत्तराखंड: एक और मासूम बना गुलदार का निवाला, जंगल मे क्षत-विक्षत मिला शव,

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में मानव वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच यहां अल्मोड़ा जिले से दुखद खबर सामने आई है जिले के क्वैराली गांव में 8 वर्षीय बालक को गुलदार ने निवाला बना लिया। घटना के वक्त बच्चा आंगन में खेल रहा था कि अचानक गुलदार ने हमला कर दिया और घसीटता हुआ खेत की तरफ ले गया। जैसे ही परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने शोर मचा दिया गुलदार बच्चे को छोड़कर भाग गया। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वही गांव में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम क्वैराली गांव निवासी रमेश सिंह का 8 वर्षीय पुत्र आरव अपने घर के आंगन में खेल रहा था कि अचानक घात लगाए बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुआ खेतों की ओर ले गया। चीख-पुकार सुनकर परिजन पीछे पीछे दौड़े शोरगुल सुनकर गुलदार बच्चे को छोड़कर भाग गया। परिजनों को मौके पर बच्चे का क्षत-विक्षत शव मिला बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है आरव दो बहनों का इकलौता भाई था तथा कक्षा 3 में पढ़ता था। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया वहीं गांव में दहशत के साथ ही आक्रोश भी व्याप्त है ग्रामीणों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। इधर सूचना पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून के कई कारोबारी इनकम टैक्स के राडार पर,आज दूसरे दिन भी चली छापेमारी,

Fri Nov 25 , 2022
देहरादून: आज शुक्रवार को भी राजधानी देहरादून में कई कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स कार्रवाई जारी है। बृहस्पतिवार सुबह आयकर विभाग के अधिकारी दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ देहरादून पहुंचे थे। दिल्ली से आई आयकर विभाग की टीम ने देहरादून के नामी रियल एस्टेट एवं होटल कारोबारी मंजीत जौहर […]

You May Like

Breaking News

advertisement