उत्तराखड़: भावना पांडे का भाजपा पर हमला,

सलक । भावना पांडे का भाजपा पर हमला ।

रिपोर्टर । जफर अंसारी

स्थान, लालकुआं ।

एकर- जनता कैबिनेट पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना पांडे लगातार कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के समर्थन में प्रचार प्रसार में लगी हुई है उन्होंने क्षेत्र कि जनता से अपील करते हुए कहा लालकुआं के विकास और प्रदेश के विकास के लिए काग्रेंस को वोट दे ।
इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर हमला देते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक प्रदेश का सबसे बड़ा नशे का सौदागर है उन्होंने कहा कि मदन कौशिक कि अलमारिया हमेशा नशे के जखीरे से भारी रहती है। उन्होंने लालकुआं से भाजपा प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट के ऊपर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी नव युवाओं को शराब कि पर्ची देकर शराब बांटने का काम रहा है जिसे युवा नशे कि लत में डूबते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगर हरीश रावत चुनाव जीतते है तो लालकुआं विधानसभा मॉडल विधानसभा के रूप में डेवलप होगी और क्षेत्र का विकास तेजी से होगा ।

बाइट-भावना पांडे जनता केबिनेट पार्टी अध्यक्ष ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:जनसुनवाई में कुल 34 प्रार्थना पत्रों के निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को दिया निर्देश

Mon Feb 7 , 2022
जनसुनवाईआज दिनांक 07.02.2022 को पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ श्री अनुराग आर्य, अपर पुलिस अधीक्षक नगर श्री शैलेन्द्र लाल व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री सिद्धार्थ द्वारा जन सुनवाई की गयी। जनसुनवाई में कुल 34 प्रार्थना पत्रों के निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतों की तत्काल, निष्पक्ष व न्यायोचित […]

You May Like

advertisement