उत्तराखंड:बाइक चोर गिरोह का खुलासा

रुड़की

भगवानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को 13 चोरी की मोटरसाइकिलो के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। घटना का खुलासा भगवानपुर थाने में हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने किया है।

आपको बता दे बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद में चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान भगवानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक बाईक सवार व्यक्ति को रोका और उससे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा लेकिन वह दिखा नही पाया। जिसके बाद गहनता से जांच की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। बाइक सवार व्यक्ति ने उक्त बाइक को चोरी करना कुबूल करते हुए अन्य बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने कुबूल किया। वही गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर एक अन्य आरोपी और दर्जनभर चोरी की मोटरसाइकिले बरामद हुई।

घटना को खुलासा करते हुए हरिद्वार एसएसपी डी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने बताया कि भगवानपुर थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 13 चोरी की मोटरसाइकिले बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी संजू कुमार मूल रूप से जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी कामिल भगवानपुर थाना क्षेत्र के छापुर का निवासी है। उन्होंने बताया आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। वही एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार के इनाम की घोषणा भी की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:दिलराज कौर अंतराष्ट्रीय पैराओलंपिक शूटर रोजी रोटी को मजबूर, सड़क किनारे नमकीन बिस्कुट बेचने पर मजबूर

Tue Jun 22 , 2021
वी वी न्यूज प्रदेश सरकार की अनदेखी के चलते खेलों राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर में पदक विजेता खिलाड़ियों की स्थिति बेहद खराब है। स्थिति यह है कि खिलाड़ी खेलों में पदक जीतकर कई उपलब्धियां हासिल करने के बावजूद सड़कों पर नमकीन और बिस्कुट बेचने को मजबूर है। जी हां, पहली […]

You May Like

advertisement