उत्तराखंड:पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के ट्वीट को उत्तराखंड भाजपा ने लपका, कहा सच कहने की हिम्मत

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के ट्वीट को उत्तराखंड भाजपा ने लपका, कहा सच कहने की हिम्मत?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। गन्ना मूल्य को लेकर किए गए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट को उत्तराखंड की भाजपा सरकार के नेताओं ने भी लपका है। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति और संसदीय कार्यमंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस नेता सिद्धू ने सच कहने की हिम्मत दिखाते हुए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर बात की है।
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू ने ट्वीट कर गन्ना मूल्य के मामले में अपनी ही प्रदेश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों के मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने की जरूरत है। अजीब बात यह है कि पंजाब मे खेती की लागत अधिक होने के बावजूद राज्य का सुनिश्चित मूल्य (एसएपी) हरियाणा, उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की तुलना में कम है। कृषि के पथ प्रदर्शक के रूप में पंजाब में एसएपी बेहतर होना चाहिए।

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने इस ट्वीट को लपकते हुए कहा कि कांग्रेस नेता सिद्धृू ने सच कहने की हिम्मत दिखाई है। कांग्रेस के अन्य नेताओं को भी इसे स्वीकारना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार किसानों के हितों को लेकर संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ गन्ना, बल्कि गेहूं व धान की खरीद के लिए भी प्रदेश सरकार ने पुख्ता व्यवस्था की है, ताकि किसानों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न होने पाए।
मुख्यमंत्री ने विस अध्यक्ष से की शिष्टाचार भेंट
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मानसून सत्र के पहले दिन सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से उनके कार्यालय कक्ष में शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें एक पौधा भी भेंट किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:धरती में भगवान का रूप

Tue Aug 24 , 2021
धरती में भगवान का रूप संवाददाता:-विकास तिवारी मां प्रथम गुरू मार्गदर्शिका तथा सबसे प्यारी सहेली होती हैं।मां त्याग में सहनशीलता की मूर्ति होती हैं।मां अपने मृदु व्यवहार से सबका मन मोह लेती है सभी के जीवन में माता एवं पिता का बहुत बडा योगदान रहता हैं।भारत में ही नहीं दुनिया […]

You May Like

advertisement