उत्तराखंड:भाजपा द्वारा क्षेत्र में लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा

सैनिटाइजर

रिपोर्टर,जफर अंसारी

स्थान, कालाढूंगी

,कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता क्षेत्र में लगातार सजग नजर आ रहे हैं वही भाजपा द्वारा क्षेत्र में लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है।
यहां बरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक के नेतृत्व में कालाढूंगी क्षेत्र के कई इलाकों में सैनिटाइजर किया गया। इस दौरान भाजपा नेता मनोज पाठक खुद ही ट्रक्टर से क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण ईलाकों में घर घर सैनिटाइजर का छिड़काव कर रहे है साथ ही उनके द्वारा जरूरतमंद को राशन तेल के साथ साथ मास्क, सैनिटाइजर और साबुन का वितरण किया जा रहा है।
इस दौरान मनोज पाठक ने कहा कि लोगों से दूरी बना कर रखें एवं जब तक अति आवश्यक काम न हो तब तक घर के बाहर न निकलें। सरकार के द्वारा समय समय पर जारी किए जा रहे निर्देशों का पालन करें।

इधर स्थानीय लोगों ने भी मनोज पाठक द्वारा किए जा रहे सैनिटाइजर करने की सराहना की है उन्होंने कहा कि लगातार मनोज पाठक द्वारा क्षेत्र में सैनिटाइजर मार्क्स वितरण किया जा रहे हैं तथा कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा है उन्होंने मनोज पाठक की सराहना की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:सीएम ने रीठा रैतोली से भुवानी तक मोटर मार्ग के विस्तार के लिए 64 लाख वित्तिय स्वीकृति प्रदान की

Thu May 27 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री ने राज्य योजना के अन्तर्गत जनपद पिथौरागढ़ के विधानसभा क्षेत्र गंगोलीहाट के विकासखण्ड बेरीनाग के अंतर्गत रीठा रैतोली से भुवानी तक मोटर मार्ग के विस्तार हेतु 64 लाख की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र गंगोत्री के भटवाड़ी के अंतर्गत ग्राम बद्राणी मोटर […]

You May Like

advertisement