उत्तराखंड: भाजपा विधायक उमेश काऊ ने पार्टी के समक्ष रखा अपना पक्ष


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। रायपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ और कुछ कार्यकर्त्‍ताओं के मध्य हुए विवाद प्रकरण में विधायक ने प्रदेश भाजपा के समक्ष अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि रायपुर क्षेत्र में कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। इसी मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने भी पक्ष रखा है।
चार सितंबर को रायपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से ठीक पहले विधायक उमेश शर्मा काऊ और कुछ पार्टी कार्यकर्त्‍ताओं के बीच तू तू-मैं मैं हो गई थी। तब कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत भी वहां मौजूद थे। सार्वजनिक रूप से हुए इस विवाद के कारण पार्टी को असहज होना पड़ा। प्रदेश भाजपा ने प्रकरण की जांच के लिए प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठित कर दी थी। कमेटी ने प्रकरण में साक्ष्य जुटाने भी शुरू कर दिए हैं।

जांच कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप कुमार के मुताबिक इस मामले में विधायक उमेश शर्मा काऊ और भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के समक्ष अलग-अलग अपना पक्ष मौखिक व लिखित रूप में रखा। विधायक ने उनके खिलाफ साजिश रचने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई की मांग की है। जिलाध्यक्ष ने विधायक पर कार्यकर्त्‍ताओं को तवज्जो न देने का आरोप लगाया है। जांच कमेटी के अध्यक्ष ने बताया कि प्रकरण में अभी अन्य कई व्यक्तियों से भी लिखित में पक्ष लिया जाना है। जांच पूरी होने पर प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंपी जाएगी।
ऋषिकेश की महापौर व मंडल अध्यक्ष ने जताया खेद
प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि ऋषिकेश नगर निगम की महापौर अनीता ममगाईं और भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने पार्टी की ओर से उन्हें भेजे गए नोटिस का जवाब दे दिया है। जवाब में दोनों ने कहा है कि उनके बीच कहीं कोई विवाद नहीं है। उनके द्वारा कोई भी बात मीडिया से साझा नहीं की गई। साथ ही कहा है कि जाने-अनजाने में यदि ऐसा हुआ होगा तो इसके लिए वे खेद जताते हैं। प्रदेश महामंत्री ने बताया कि इस मामले में अभी पार्टी स्तर से कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: आज देहरादून पहुँचगे उत्तराखंड के नए राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह, बुधवार को लेंगे शपथ

Tue Sep 14 , 2021
उत्तराखंड: आज देहरादून पहुँचगे उत्तराखंड के नए राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह, बुधवार को लेंगे शपथ!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून।  देहरादून उत्तराखंड के नए राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह मंगलवार को देहरादून पहुंचेंगे। वह बुधवार को सुबह 10.45 बजे राजभवन में राज्यपाल पद की शपथ लेंगे। हाईकोर्ट के मुख्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement