उत्तराखंड:भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का फूंका पुतला

रुड़की

रुड़की के मंगलौर में ठसका गाँव में सैनी समाज के लोगो ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का पुतला दहन किया। साथ ही ग्रामीणों ने मदन कौशिक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। दरअसल मामला रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का है, साल 2017 में बेलड़ी स्थित फैक्ट्री में चाचा भतीजे की हत्या कर दी गई थी। वहीं इस मामले में पूर्व में रहे कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने मृतकों के परिवारों को ढाई-ढाई लाख रुपये का मुआवजा देने की बात कही थी।इसी से नाराज सैनी समाज के लोगों ने मदन कौशिक का पुतला दहन किया और चेतावनी दी कि अगर सरकार मुआवजा नहीं देती तो सभी गावों में इसी तरह के प्रदर्शन किये जाएंगे।

बता दें कि मामला साल 2017 में डबल मर्डर कांड से जुड़ा है। वर्तमान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और तत्कालीन कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने मृतकों के परिवार वालों को ढाई-ढाई लाख रुपये का मुआवजा देने की बात कही थी, जो मृतकों के परिवार वालों को अभीतक नहीं मिला है। साल 2017 में रुड़की कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर निवासी इन्द्र सिंह सैनी व मेघराज की बेलड़ी स्थित फैक्ट्री में हत्या कर दी गई थी। जो रिश्ते में चाचा भतीजे थे, हत्या के बाद मदन कौशिक पीड़ित परिवारों से मिले थे और फिर दोनों परिवारों को ढाई-ढाई लाख रूपये का मुआवजा देने का एलान किया था, लेकिन अभी तक मुआवजा नहीं मिल पाया है। इसी बात से नाराज सैनी समाज के लोगो के द्वारा ठसका गाँव में मदन कौशिक का पुतला दहन किया गया है। सैनी समाज की मांग है की जल्द ही सरकार पीड़ित परिवारों को मुआवजा दे नहीं तो सैनी समाज हर गाँव में धरना प्रदर्शन करता रहेगा।

1 बाइट– शिवम (ग्रामीण) व्हाइट शर्ट
2 बाइट– गौरव (ग्रामीण) चेक की शर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:रुड़की तहसील में पड़ने वाली रतमऊ नदी में पानी के साथ मलबा आया

Mon Jul 19 , 2021
ब्रेकिंग रुड़की अरशद हुसैन 9997204820,8077032828 पहाड़ी इलाको में हो रही लगातार हो रही बारिश के कारण रतमऊ नदी में आया भारी मात्रा में पानी, रुड़की तहसील के बढेडी राजपूतान गांव में बनी है बाढ़ सुरक्षा चौकी पर कोई भी अधिकारी मौजूद नही, बाढ़ सुरक्षा चौकी के बाहर लिखे सभी नम्बर […]

You May Like

Breaking News

advertisement