उत्तराखंड: भाजपा आज करेगी अपना घोषणा पत्र जारी,

देहरादून:भाजपा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को अपना दृष्टि पत्र जारी करने जा रही है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इसका विमोचन करेंगे। दृष्टिपत्र में भाजपा खासकर युवाओं, महिलाओं और किसानों पर फोकस कर सकती है। दोपहर 12 बजे केंद्रीय मंत्री सुभाष रोड स्थित एक होटल में भाजपा का दृष्टिपत्र जारी करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि गडकरी पूर्वाह्न 11 बजे जौलीग्रांट पहुंचेंगे। इसके बाद हैलीकाप्टर से सहस्रधारा हैलीपेड पर लैंड करने के बाद सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। इस दौरान, सीएम पुष्कर धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक के साथ ही भाजपा के कई दिग्गज मौजूद रहेंगे।

गडकरी इसके बाद रायवाला स्थित मिनी स्टेडियम में ऋषिकेश प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।भाजपा के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले तीन साल के भीतर उत्तराखंड को देश के सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का वादा किया है। इसी को ध्यान में रखते हुए दृष्टि पत्र में विभिन्न विकास योजनाओं को भी शामिल किया जाएगा।

उत्तराखंड में पर्यटन व तीर्थाटन को बढ़ावा देने के लिए पर्वतीय क्षेत्रों में बुनियादी सुविधाएं जुटाने के साथ ही युवाओं, महिलाओं, किसानों पर खास फोकस रहने की उम्मीद है। शिक्षा, स्वास्थ्य, स्व रोजगार और कर्मचारी वर्ग को रिझाने के लिए पार्टी घोषणा पत्र में कई ऐलान कर सकती है।

भाजपा ने दृष्टि पत्र बनाने के लिए डा. रमेश पोखरियाल निशंक के अगुवाई में एक कमेटी बनाई थी। डा. निशंक ने बताया कि दृष्टि पत्र में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों के सुझावों का शामिल किया गया है। लगभग 78 हजार लोगो से सुझाव लिए गए।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:राजकीय इंटर कॉलेज उमर्दा के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

Wed Feb 9 , 2022
राजकीय इंटर कॉलेज उमर्दा के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली✍️ संवाददाता गुड्डू यादवकस्बा उमर्दा मे छात्र छात्राओं पर शिक्षकों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली । छात्र छात्राओं ने रैली निकाल मतदाताओं को जागरूक किया । कस्बा के राजकीय इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों ने मतदाता रैली […]

You May Like

advertisement