उतराखंड बजट सत्र: विधायक दल की बैठक आज,

देहरादून : विधानसभा के आगामी बजट सत्र में विपक्ष कांग्रेस प्रदेश सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कांग्रेस चारधाम यात्रा में अव्यवस्था, कुंभ के दौरान कोरोना जांच घोटाला, बेरोजगारी और एनएच-74 प्रकरण में मुख्य आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाएगी।

सरकार को घेरने की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक सोमवार को होगी। मंगलवार से विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है। कांग्रेस इस बार बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व महंगाई जैसे मुद्दों पर सरकार को सड़क से सदन तक घेरने की योजना बना रही है।

रणनीति को विस्तृत रूप देने के लिए कांग्रेस विधायक दल सोमवार को मंथन करेगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि कांग्रेस बजट सत्र में पुरजोर तरीके से जनता की आवाज सदन में उठाएगी। सरकार से बेरोजगारी व महंगाई जैसे मुद्दों पर जवाब मांगा जाएगा।

केंद्र सरकार की दमनकारी नीतियों के विरुद्ध भी कांग्रेस आवाज उठाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक सदन के भीतर जनता की आवाज बनेंगे तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर विरोध दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि एनएच-74 घोटाले में भी सरकार ने छोटे अधिकारियों पर कार्रवाई कर बड़े अधिकारियों को छोड़ दिया है।

इस मसले को भी सदन में जोरदार तरीके से उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मंगलवार को गैरसैंण के भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा परिसर में उपवास करेंगे। वह गैरसैंण की उपेक्षा को लेकर यह कदम उठा रहे हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: दीपक बाली(प्रदेश अध्यक्ष) आप का इस्तीफा, इनकम टैक्स और ईडी में आंच में झुलसे,

Mon Jun 13 , 2022
देहरादून:  उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने आम आदमी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। कुछ समय पहले ही आम आदमी पार्टी ने दीपक बाली को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए उत्तराखंड प्रदेश की कमान सौंपते हुए […]

You May Like

Breaking News

advertisement