उत्तराखंड: बजट सत्र, कल से शुरू होगा उत्तराखंड का बजट सत्र

उत्तराखंड: बजट सत्र,
कल से शुरू होगा उत्तराखंड का बजट सत्र,

  • राज्य विकास में मील का पत्थर साबित होगा यह बजट: मदन कौशिक
    प्रभारी संपादक उत्तराखंड

देहरादून : उत्तराखंड का बजट सत्र इस बार गैरसैंण में होने जा रहा है। लिहाजा सत्र को लेकर सरकार अब गैरसैंण का रुख कर रही है। रविवार को ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गैरसैंण पहुंचेंगे। साथ ही तमाम मंत्री और विधायक भी रविवार यानी आज गैरसैंण पहुंचेंगे। कल से उत्तराखंड का बजट सत्र शुरू होने वाला है।
गैरसैंण में 1 मार्च से शुरू हो रहे बजट सत्र को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सत्र को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी गैरसैंण दौरा तय हो चुका है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत 1 दिन पहले यानी आज ही गैरसैंण पहुंचेंगे।
यहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को होने वाली विधान मंडल दल की बैठक में शामिल होंगे। भाजपा की ओर से विधानमंडल दल की बैठक रविवार को शाम 5 बजे तय की गई है।ऐसे में सरकार के तमाम मंत्री और विधायक भी रविवार को ही गैरसैंण पहुंच जाएंगे।
राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होगा यह बजट :  मदन कौशिक

वही शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक का कहना है कि यह बजट सर्वांगीण विकास वाला बजट होगा आम लोगों को राहत देने वाला बजट होगा। किसान की आय दोगुना करने वाला बजट होगा। महिलाओं को रोजगार से जोड़ने वाला बजट होगा। और युवाओं को रोजगार से जोड़ने वाला बजट होगा। और यह बजट इन्फ्राट्रक्चर को मजबूत करने वाला बजट होगा। और यह बजट राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ट्रांसपोर्टर राजा राम शर्मा के साथ डेढ़ लाख रुपए नगदी एवं लाइसेंसी रिवाल्वर कि लूटपाट

Sun Feb 28 , 2021
लालकुआ ट्रांसपोर्टर के साथ हुई लूट की घटना को दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में आक्रोश है। उधर पिड़ित ट्रांसपोर्टर ने आरोपियों को जल्द पकड़ने कि मांग की है वही पुलिस का कहना है कि जल्द […]

You May Like

advertisement