उतराखंड: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसी,

हल्द्वानी: गरमपानी तहसील क्षेत्र के करीब आज सुबह 11 बजे हल्द्वानी से रानीखेत जा रही बस अनियंत्रित होकर तीन दुकानों को रोदति हुई अंदर घुस गई। आनन फानन में दुकानदारो स्थानीय लोगो व बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार तहसीलदार मनीषा बिष्ट मौके पर पहुँचे। घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया। जानकारी के अनुसार हल्द्वानी से रानीखेत जा रही केमू बस संख्या uk04pa0737 अनियंत्रित होकर बाजार के बीच दुकानों में घुस गई। जिससे दुकानदार व चालक घायल हो गए। लोगो ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुँचाकर घटना के कारणों का पता लगाने में लग गई।

वही मौका देख बस चालक मौके से फरार हो गया। आक्रोशित ग्राम प्रधान कन्नू गोस्वामी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही इसी जगह बार के अंदर ट्रक घुस गया था। आज फिर बाजार के बीच दुकानों में बस घुस गई। उन्होंने कहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया है। कहा एनएच की लापरवाही से हमेशा हादसे हो रहे हैं। बाजार के बीच कहि स्पीड ब्रेकर, चिन्ह नही बने हैं। सीधी सड़क होने से वाहन बाजार से तेजी से गुजरते हैं। जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। एसआई दिलीप कुमार ने कहा कि घायलों को अस्पताल पहुँचाने के बाद जांच की जाएगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: पहाड़ की पीड़ा का एक और नमूना आया सामने,बदहाल सड़कों के चलते बीमार महिला को डोली से पहुँचाया अस्पताल,

Sun Jul 10 , 2022
पिथौरागढ़: पहाड़ की पीड़ा किसी से छुपी नहीं है। सरकार और उसकी मशीनरी पहाड़ की व्यवस्थाओं को ठीक करने की बड़े-बड़े दावे तो करती है। लेकिन ताजा तस्वीर पिथौरागढ़ जनपद से सामने आई है, जहां एक बीमार महिला को डोली से लोगों ने अपने कंधे में उठाकर 5 किलोमीटर दूर […]

You May Like

advertisement