उत्तराखंड:जल्द हटाए जा सकते हैं शमेशर सिंह सत्यपाल, सरकार पर बना दवाब


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

*हरक सिंह रावत ने कहा कि त्रिवेद सिंह रावत के इशारो पर सत्यपाल काम कर रहे हैं।

देहरादून: उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल के बीच खुली जंग देखने को मिली है. दरअसल, यह मामला सत्याल को हटाने के लिए सरकार पर बने दबाव को लेकर है.

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, बिशन सिंह चुफाल, प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी मदन कौशिक, बंशीधर भगत, रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने शमशेर सिंह सत्याल को हटाने की की पेशकश की है. इस मामले में हरक सिंह रावत को कई कैबिनेट मंत्री का साथ मिला है. वहीं सरकार पर सत्याल को जल्द हटाने का दबाव बना हुआ है. बीजेपी संगठन पदाधिकारियों के साथ-साथ सरकार के मंत्रियों और विधायकों ने हरक सिंह रावत का साथ दिया है.

ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल जल्द हटाए जा सकते हैं. हरक सिंह का कहना है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत के इशारों पर सत्याल काम कर रहे हैं. वहीं नियम विरुद्ध और आपसी खींचतान का मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा है. ऐसे में राज्य सरकार के कई मंत्रियों और विधायकों ने कहा है कि जल्द से जल्द शमशेर सिंह सत्याल को हटाया जाए.

कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक

वहीं दूसरी और देहरादून बीजेपी की आज कार्यसमिति की बैठक है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक होगी. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, राष्ट्रीय महामंत्री, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, महामंत्री संगठन अजय कुमार और सभी संगठन के पदाधिकारी पार्टी कार्यालय में मौजूद रहेंगे.

वर्चुअल बैठक का आयोजन प्रदेश मुख्यालय और जिला के कार्यालय सहित 15 स्थानों पर किया गया है. बैठक 11:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक 4 सत्रों में होगी. साथ ही आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर और पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने को लेकर पार्टी पदाधिकारियों को कार्यसमिति की बैठक में दिशा निर्देश दिए जाएंगे.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:नेहरु चौक से स्टेशन रोड का हाल बदहाल,लेकिन विधायक हैं खुशहाल

Sat Jun 19 , 2021
संवाददाता-विक्रम कुमार नेहरू चौक को कसबा रेलवे स्टेशन से जोड़ने वाली महत्वपूर्ण सड़क मार्ग विभागीय उदासीनता के कारण जर्जर बनी हुई है। कई वर्षों से जर्जर हो चुके इस सड़क निर्माण किया नही किया गया है। सड़क के अधिकांश भाग में गड्ढ़ा हो जाने की वजह से बारिश के दिनों […]

You May Like

advertisement