उतराखंड: अराजक तत्वों ने स्कूटी में आग लगाई,

धनियाकोट चौक में अराजक तत्वों ने स्कूटी में लगाई आग, बेतालघाट थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज ।

बेतालघाट: बेतालघाट विकासखंड के ग्राम धनियाकोट के चौक बाजार में कुछ अराजक तत्वों द्वारा बीती रात्रि एक स्कूटी पर आग लगा दी गयी साथ ही अन्य वाहनो को क्षति पहुंचाई गई। ग्रामीणों ने बेतालघाट थाने में सूचित कर अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बेतालघाट थाने से पुलिस पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

धनियाकोट के तल्लाकोट प्रधानपति जगमोहन सिंह जलाल ने बताया कि बीती रात्रि वह अपना वाहन रोज की तरह बाजार के समीप चौक पर खड़ा किया हुआ था। जिसके बाद वह घर चले गए, जब उन्होंने मंगलवार सुबह देखा तो पान सिंह की स्कूटी पूरी तरह जली हुई थी और उनकी कार में तथा एक अन्य व्यक्ति बची सिंह की बाइक में कुछ अराजक तत्वों द्वारा तोड़ फोड़ की हुई थी।

जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना बेतालघाट थाने में दी। वहीं सूचना मिलने पर बेतालघाट थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुवायना कर अराजक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

वही मल्लाकोट के ग्राम प्रधान प्रतिनधि हरीश सिंह, बादरकोट के प्रधान लाभांशु पिनारी, तथा तल्लाकोट के प्रधानपति जगमोहन सिंह जलाल ने जल्द से जल्द अराजक तत्वों को पकड़ने की मांग की है।

बेतालघाट थाने के थानाध्यक्ष सतीश शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:12 मार्च को राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन

Tue Feb 22 , 2022
कन्नौज12 मार्च को राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन✍️संवाददाता प्रशांत त्रिवेदीविधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली व उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देशानुसार राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन दिनांक 12 मार्च 2022 को जनपद कन्नौज में किया जा रहा है जिसकी अध्यक्षता संगीता श्रीवास्तव अध्यक्ष/जनपद न्यायाधीश जिला विधिक […]

You May Like

Breaking News

advertisement