उत्तराखंड:-मुख्यमंत्री रावत ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना, बोले प्रधानमंत्री है हम सभी के अभिभावक,

उत्तराखंड:-मुख्यमंत्री रावत ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना, बोले प्रधानमंत्री है हम सभी के अभिभावक,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने आवास पर टेलीविजन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। कार्यक्रम को सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री हम सभी के अभिभावक हैं।
उनकी मन की बात हम सभी के दिलों को छूती है। 26 जनवरी जैसे पवित्र दिन लालकिले में हुई घटना से सभी देशवासी स्तब्ध हैं। हमें अब नयी आशा और उत्साह के साथ प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश को आगे ले जाना है। हमने कोविड-19 के खिलाफ लम्बी लङाई लङी है। यह प्रधानमंत्री का कुशल और दूरदर्शी नेतृत्व है जिसके कारण आज पूरी दुनिया भारत से प्रेरणा ले रही है।

वैक्सीनैशन का कार्यक्रम चरणबद्ध तरीके से सफलतापूर्वक चल रहा है। प्रधानमंत्री ने सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति का आह्वान किया है। हमने कल ही कैबिनेट में इस पर निर्णय भी लिया है। वोकल फाॅर लोकल हमारा इस वर्ष का संकल्प है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिंदू युवा वाहिनी मेहनगर द्वारा निरंजन कुटी पर समरसता खिचड़ी भोज

Sun Jan 31 , 2021
हिंदू युवा वाहिनी मेहनगर द्वारा निरंजन कुटी पर समरसता खिचड़ी भोज का किया गया आयोजन। मेंहनगर, आजमगढ़। मेंहनगर हिंदू युवा वाहिनी ब्लॉक इकाई में नगर के द्वारा निरंजन कुटी पर एक समरसता खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में हिंदू युवा वाहिनी आजमगढ़ के जिला संयोजक विनोद सोनकर […]

You May Like

Breaking News

advertisement