उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत आज 150 बेड के अस्थायी अस्पताल का निरीक्षण करेंगे।

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत आज 150 बेड के अस्थायी अस्पताल का निरीक्षण करेंगे।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को हरिद्वार में रहेंगे। मुख्यमंत्री के वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव केके मदान के मुताबिक, मुख्यमंत्री गुरुकुल कांगड़ी हेलीपैड पर उतरेंगे।
वहां से महाकुंभ के लिए निर्मित मीडिया सेंटर और 150 बेड के अस्थायी अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। दोपहर तीन बजे गुरुकुल कांगड़ी हेलीपैड से भराड़ीसैंण के लिए निकलेंगे।
150 बेड का बेस अस्पताल तैयार
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज पावन धाम के पास बनाए गए 150 बेड के अस्थायी बेस अस्पताल और कुंभ मीडिया सेंटर का निरीक्षण करेंगे। सीएम के दौरे से पहले मंगलवार को मेलाधिकारी स्वास्थ्य डॉ. अर्जुन सिंह सेंगर ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 
मेलाधिकारी स्वास्थ्य अर्जुन कुमार सेंगर ने पावन धाम स्थित अस्थायी बेस अस्पताल और ऋषिकेश का दौरा किया। अस्थाई बेस अस्पताल की सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त पाई गई। इसके बाद मेलाधिकारी रायवाला, नेपाली फार्म, ऋषिकेश, श्यामपुर, लक्ष्मण झूला, नीलकंठ आदि क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण किया।
उन्होंने अधिकारियों को चिह्नित स्थानों पर जल्द से जल्द अस्थायी अस्पतालों के निर्माण के निर्देश दिए। इसके साथ उन्होंने 10 बेड का अस्थायी अस्पताल को भी देखा। निरीक्षण के दौरान अपर मेलाधिकारी स्वास्थ्य डॉ. संजय जैन, डॉ. विनीत त्यागी, डॉ. रामप्रकाश, निर्दोष सैनी आदि उपस्थित रहे।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोतवाली क्षेत्र हल्दूचौड़ में हुई लुटकांड कि बड़ी घटना ने पुलिस को किया फेल

Wed Mar 3 , 2021
लालकुआ कोतवाली क्षेत्र हल्दूचौड़ में हुई लुटकांड कि बड़ी घटना ने पुलिस को फेल कर दिया है अपने आप को तेजतर्रार कहने वाली नैनीताल की पुलिस खुलासे में शून्य अंकी गई ऐसा इसलिए क्यों कि लुट कि इस hvबड़ी वारदात में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं घटना के […]

You May Like

Breaking News

advertisement