उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह कुंभ कार्यों का किया लोकार्पण, बोले जनसहयोग से दिव्य और भव्य होगा कुंभ।

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह कुंभ कार्यों का किया लोकार्पण, बोले जनसहयोग से दिव्य और भव्य होगा कुंभ।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हरिद्वार दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने लालजीवाला में बने मीडिया सेंटर में कुंभ मेला के तहत हुए विभिन्न कार्यों का लोकार्पण किया। साथ ही कुंभ मेला कार्यों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम रावत ने कहा कि कुंभ मेला 12 साल में एक बार आता है, ऐसे में श्रद्धालुओं को कुंभ स्नान से रोकना ठीक नहीं है। उनका कहना है कि कोरोना के चलते जो भय का वातावरण बना था वह उन्होंने शपथ लेते ही खत्म कर दिया है। इससे पहले सीएम ने हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन किया। 
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कार्यक्रम से तकरीबन डेढ़ घंटा देरी से हरकी पैडी पहुंचे। उन्होंने यहां गंगा पूजन में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने कुंभ कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और कहा कि कुंभ सफल हो दिव्य और भव्य हो, लोगों के मन में जो भय है वह दूर हो ऐसा सरकार का प्रयास है।

उनका कहना है कि कुंभ में रोक-टोक नहीं होनी चाहिए। सरकार की जो गाइडलाइन है उसका भी पालन जरूरी है। उन्होंने कुंभ मेले को दिव्य और भव्य बनाने में जन सहयोग की भी अपेक्षा की। साथ ही शासन-प्रशासन से सहयोग की अपील की। सीएम ने कहा कि समेकित प्रयास से ही कुंभ सफल होगा।

इससे पूर्व उन्होंने कुंभ के तहत कराए 130 करोड़ से अधिक कार्यों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल, विधायक आदेश चौहान, गन्ना राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, विधायक सुरेश राठौर आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पत्रकारों में रोस एसपी को दिया ज्ञापन

Sat Mar 20 , 2021
आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पत्रकारों में रोस एसपी को दिया ज्ञापन कन्नौज। साथी पर हुए हमलों में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर जनपद के पत्रकारों में उबाल आ गया l आज पत्रकार एसोसिएशन के दर्जनों पदाधिकारियों ने जनपद के पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों की […]

You May Like

advertisement