उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि भाजपा इस बार 57 नही 60 सीट जीतेगी,

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि भाजपा इस बार 57 नही 60 सीट जीतेगी,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा 57 नहीं 60 सीट जीतेगी। वह बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर की जयंती के मौके पर देहरादून के रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि बाबा साहब बैरिस्टरी की पढ़ाई करने इंग्लैंड गए। कहा कि वह सरकारी भूमि पर बसी मलिन बस्तियों का विनियमित करेंगे।
उनका सुधारीकरण और सौंदर्यीकरण भी करेंगे। मुख्यमंत्री ने रायपुर विधायक काऊ की तारीफ की। कहा कि नए वार्डो में टैक्स माफ भी किया गया। यहां 175 लोगों का कोरोना का टीकाकरण हो चुका है। कौन कहता है, टीके नहीं लग रहे। कहा कि पहाड़ के दूरस्थ क्षेत्रों के बुजुर्गों को घर जाकर टीका लगाने को कहा गया है। कहा कि रविदास भवन की मरम्मत में जो खर्च आएगा, मैं दूँगा

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान मंच पर कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। कार्यक्रम में भीड़ बेहद कम रही। बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली रहीं।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि बाबा साहब ने हमेशा एक जैसे समाज की स्थापना के प्रयास किए। उन्होंने समाज की तमाम बुराइयों के बीच देश को महान बनाने के लिए कार्य किया। हिंदुस्तान में फैली तमाम बुराइयों को दूर करने के लिए काम करते रहे। कांग्रेस ने उन्हें हराने के काम किया। उन्हें भारत रत्न न देकर अपमानित किया गया। आम्बेडकर का अपमान करने वाले राजनीतिक दल को अपने वोट की ताकत से सबक सिखाएं।
प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि सभी नेताओं के स्मारक और संग्रहालय हैं, लेकिन बाबा साहब का कुछ नहीं दिखता। कांग्रेस ने हमेशा उनसे भेदभाव क़िया। आरक्षण का लाभ लेने वाले अपने बच्चों से जुड़ी चीजें संभालकर तो रखते है, लेकिन देश निर्माण करने वाले आम्बेडकर का कुछ नहीं संभाला।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: उपनल कर्मचारी की बिगड़ी तबियत, देहरादून में मांगो को लेकर भूख हड़ताल पर बैठी महिला।

Wed Apr 14 , 2021
उत्तराखंड: उपनल कर्मचारी की बिगड़ी तबियत, देहरादून में मांगो को लेकर भूख हड़ताल पर बैठी महिला।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। नियमितीकरण और समान कार्य, समान वेतन की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठी महिला उपनल कर्मचारी दीपा नेगी की हालत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, […]

You May Like

advertisement