उत्तराखंड:मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार कोरोना जाँच में फर्जीवाड़े में दोषियों पर होगी सख्त कार्यवाई


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। हरिद्वार के कोरोना जांच फर्जीवाडे को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि यह मामला उनके मुख्यमंत्री बनने से पहले का है, लेकिन जो भी लोग इसमें दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच बैठा दी गयी है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्‍होंने यह बात छावनी परिषद देहरादून के 150 बेड का कोविड केयर सेंटर के लोकार्पण के दौरान कही।
छावनी परिषद देहरादून का 150 बेड का कोविड केयर सेंटर बनकर तैयार हो गया है। गुरुवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने इसका लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। इसके लिए हर स्तर पर पुख्ता तैयारी की जा रही है। यह अस्पताल भी तीसरी लहर में बडा मददगार बनेगा।

अस्पताल में सामान्य बेड के साथ ही आक्सीजन व आइसीयू बेड की भी व्यवस्था है। कोरोना के मामले कम होने पर अभी यहां सामान्य मरीजों का उपचार होगा। एक निजी अस्पताल के माध्यम से इसको संचालित किया जाएगा। लोकार्पण कार्यक्रम में टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल, सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी, कैंट विधायक हरबंस कपूर, बोर्ड अध्यक्ष ब्रिगेडियर एसएन सिंह, निवर्तमान उपाध्यक्ष राजिंदर कौर सौंधी व तमाम सभासद मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:अनाथ बच्चों के साथ विधायक खजान दास ने काटा केक

Thu Jun 17 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। राजपुर रोड विधायक खजानदास ने अपना जन्मदिन बाल वनिता आश्रम में बच्चों को नाश्ता एवं उपहार बांटकर मनाया। विधायक खजानदास ने महानगर कार्यालय में 16 जून 2013 को केदारनाथ जलप्रलय में जान गंवाने वाले समस्त श्रद्धालुओं एवं कोविड-19 में जान गंवाने वाले लोग की आत्मा की […]

You May Like

advertisement