उत्तराखंड: आज तीन बजे मुख्यमंत्री त्रिवेद रावत मीडिया से होंगे रूबरू

उत्तराखंड: आज तीन बजे मुख्यमंत्री त्रिवेद रावत मीडिया से होंगे रूबरू,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली से देहरादून पहुंच चुके हैं। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चैहान ने बताया कि आज तीन बजे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत मीडिया के सामने आएंगे। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री चार बजे राजभवन भी जा सकते हैं।
इससे पहले सीएम त्रिवेंद्र रावत के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। सीएम रावत ने भी कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर उनका आभार भी जताया। इसके बाद सीएम सीधे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। यहां उनके साथ विधायक मुन्ना सिंह चैहान और महापौर सुनील उनियाल गामा भी मौजूद हैं। यहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में नारेबाजी की जा रही है। आवास में मुख्यमंत्री के कई समर्थक मौजूद हैं।
आपको बता दें कि सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र को गैरसैंण में महिला दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के बुलावे पर उन्हें गैरसैंण की बजाय सुबह 11 बजे दिल्ली रवाना होना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक कोर ग्रुप की बैठक की रिपोर्ट रमन सिंह व दुष्यंत कुमार गौतम ने पार्टी नेतृत्व को सौंपी। इसी के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र को दिल्ली बुलाया गया।
उधर, उत्तराखंड से 20 से ज्यादा भाजपा विधायक व कुछ मंत्री सोमवार दोपहर तक दिल्ली पहुंच चुके थे। दिल्ली पहुंचकर मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह केंद्रीय नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली आए। विधायकों के दिल्ली आने पर उन्होंने इसे सामान्य बात करार दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्रामीण न्यायालय की स्थापना मेंहनगर तहसील परिसर में करने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Tue Mar 9 , 2021
ग्रामीण न्यायालय की स्थापना मेंहनगर तहसील परिसर में करने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापनमेहनगर हमारी माँगें पूरी हो, चाहे जो मजबूरी हो।’ ‘भ्रष्ट प्रशासन मुर्दाबाद’ के नारे लगाते हुए मेहनगर तहसील अधिवक्ता संघ ने ‘ग्रामीण न्यायालय की स्थापना तहसील परिसर में करने’ की […]

You May Like

advertisement