उत्तराखंड: सीएम केजरीवाल फिर एक बार उत्तराखंड दौरे पर पहुँचे,

देहरादून: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर चुनावी साल में उत्तराखंड के दौरे पर हैं। जौलीग्रांट पहुंचने पर एयरपोर्ट पर कार्यकर्त्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ कर्नल(सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे। इसके बाद कुछ देर बंद कमरे में उनकी बातचीत चली। इसके बाद वे बाहर निकले। सीएम केजरीवाल और अजय कोठियाल आटो में बैठकर हरिद्वार की सड़क पर निकल पड़े। बता दें कि केजरीवाल हरिद्वार में सबसे पहले पत्रकारों से बातचीत करेंगे। इसके बाद रोड शो और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्त्ताओं से चर्चा करेंगे।

उत्तराखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। यही वजह है कि राष्ट्रीय दलों के दिग्गज उत्तराखंड में आकर जनता को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 17 नवंबर को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दौरे पर थे। उन्होंने ऐलान किया था कि कर्नल(सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव लडेंगे। अब सीएम अरविंद केजरीवाल भी उत्तराखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं। रोड शो के बाद केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। पार्टी ने केजरीवाल के दौरे के लिए तैयारी पूरी कर ली है।

अरविंद केजरीवाल चुनावी साल में पहले भी यहां आकर जनता के बीच पैठ बनाने की कोशिश कर चुके हैं। ऐसे में ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि इस बार केजरीवाल देवभूमि में क्या कुछ खास लेकर आते हैं और किस तरह से जनता के बीच पहुंचते हैं।

बीती 12 जुलाई को भी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मुफ्त बिजली का पासा फेंका था। केजरीवाल ने कहा था कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा किया। इतना ही नहीं बिजली के पुराने बिल माफ करने, किसानों को मुफ्त बिजली देने और चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति की बात भी कही गई। इसके बाद केजरीवाल ने सितंबर माह में कुमाऊं का भी दौरा किया था।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:आईपीएस इद्रदेव शुक्ला को गोवा का डीजीपी बनाने को जिले खुशी का माहौल

Sun Nov 21 , 2021
आईपीएस इद्रदेव शुक्ला को गोवा का डीजीपी बनाने को जिले खुशी का माहौल 1995 बैच के आईपीएस इंद्रदेव शुक्ला को गोवा का डीजीपी बनाया गया है. उनकी इस उपलब्धि पर उनके घर और गांव में खुशी की माहौल है. उनकी प्रारंभिक शिक्षा गांव में ही हुई. आइए जानते हैं उन्होंने […]

You May Like

advertisement