उत्तराखंड:कर्नल कोठियाल ने कहा कि अफगानिस्तान में फंसे उत्तराखंड के लोगो को जल्द वापस लाए

कर्नल कोठियाल ने कहा कि अफगानिस्तान में फंसे उत्तराखंड के लोगो को जल्द वापस लाए।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

आम आदमी पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल (सेवानिवृत्त) ने केंद्र व राज्य सरकार से अफगानिस्तान में फंसे उत्तराखंड के लोगों को जल्द से जल्द वापस लाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं।
कोठियाल ने कहा कि तालिबान से लोग मौत और संगीनों के साए में जीने को मजबूर हैं। ऐसे में वहां फंसे हर प्रदेश और देश वासी को बचाना केंद्र और राज्य सरकार का पहला कर्तव्य होना चाहिए। कर्नल कोठियाल ने कहा कि कुछ लोग बड़ी मुश्किलों से वापस उत्तराखंड पहुंचे हैं। जो अफगानिस्तान से होकर दुबई, इंग्लैंड और फिर भारत पहुंचे। अभी भी उत्तराखंड के 40 लोग अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं।

आप उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने कोठियाल किया सम्मानित 
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में कर्नल अजय कोठियाल से मुलाकात कर सम्मानित किया। प्रकोष्ठ अध्यक्ष बृज मोहन उप्रेती ने कहा कि उत्तराखंड वासियों में 20 साल के बाद नई उम्मीद जगी है। जिसे कोठियाल ही पूरे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने दिल्ली में जो विकास कार्य किए हैं। वही कार्य आप की सरकार बनते ही उत्तराखंड में कर्नल कोठियाल करेंगे। कोठियाल ने कहा कि दिल्ली से उनका गहरा नाता रहा है। इस मौके प्रकोष्ठ के संगठन मंत्री चंद्रशेखर, शेखरचंद, प्रदेश उपाध्यक्ष रोशनी चमोली, नरेंद्र बिष्ट, संगठन सचिव नीलम डांगी, नवीन जोशी, हिमांशु समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में अफसर शाही बेलगाम,अधिकारियों के ताबड़तोड़ तबादलो के बाद भी नही बदली कार्यशैली, मंत्रियों में भारी नाजरगी

Sat Aug 21 , 2021
उत्तराखंड में अफसर शाही बेलगाम,अधिकारियों के ताबड़तोड़ तबादलो के बाद भी नही बदली कार्यशैली, मंत्रियों में भारी नाजरगी?प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक प्रदेश में ताबड़तोड़ तबादलों में कुर्सियां हिलाने के बावजूद अफसरशाही अपनी कार्यशैली में बदलाव लाने को तैयार नहीं है। चुनावी वर्ष के दबाव में सरकार के मंत्री लोक लुभावन […]

You May Like

advertisement