उत्तराखंड: कांगेस ने तेज की प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया,टिकट दावेदारी को जानी जाएगी जमीनी हकीकत,

राहुल गांधी की रैली के बाद उत्साह से लबरेज पार्टी ने प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया तेज कर दी है। टिकट पर दावेदारी की जमीनी हकीकत जानने के लिए पार्टी की ओर से नामित उत्तराखंड स्क्रीनिंग कमेटी को मोर्चे पर तैनात किया गया है। अपने पांच दिनी दौरे में कमेटी टिकट को लेकर किए जा रहे दावों की सुनवाई करेगी। संभावित प्रत्याशियों के पक्ष को सुना जाएगा। टिकट तय करने से पहले कमेटी की इस कवायद को प्रत्याशी पैनल तैयार करने के लिए थाह लेने के साथ ही किसी तरह के असंतोष को साधने के तौर पर देखा जा रहा है।

उत्तराखंड में कांग्रेस का चुनाव अभियान गति पकड़ चुका है। इसके साथ ही प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया को गति दी जा रही है, ताकि समय रहते टिकट पर निर्णय लिया जा सके। राहुल गांधी बीते रोज उत्तराखंड में चुनावी शंखनाद कर चुके हैं। इसके बाद से पार्टी के बढ़े हुए मनोबल को महसूस किया जा रहा है। उत्साह भरे वातावरण में कांग्रेस की नजरें जिताऊ उम्मीदवारों पर टिकी हैं। हालांकि पार्टी की ओर से टिकट के लिए आवेदन मांगे जा चुके हैं। जिला कांग्रेस इकाइयों ने आवेदन इकट्ठा कर प्रदेश चुनाव अभियान समिति को भेजना शुरू कर दिया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:निधन की सूचना पर श्रद्धांजलि देने वालों का लगा तांता

Sat Dec 18 , 2021
निधन की सूचना पर श्रद्धांजलि देने वालों का लगा तांता विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ जनपद के जिला अध्यक्ष रह चुके एवं स्थानीय क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी जयनाथ सिंह के पिता रामधनी सिंह के निधन की सूचना पर श्रद्धांजलि देने के लिए दिग्गज नेताओं का […]

You May Like

Breaking News

advertisement