उत्तराखंड:कांग्रेसी नेता डॉ अजय पाल ने टिकट मिलने पर दमदार तरीके से लड़ने की कहीं बात

कांग्रेसी नेता डॉ अजय पाल ने टिकट मिलने पर दमदार तरीके से लड़ने की कहीं बात
रिपोर्टर जफर अंसारी
लालकुआँ और हल्द्वानी क्षेत्र के प्रमुख उधोगपतियो मे शामिल काँग्रेसी नेता डॉक्टर अजय पाल ने काँग्रेस पार्टी से दावेदारी पेश करते हुए राजनीति मे हलचल मचा दी है जिसके बाद अब लालकुआँ और हल्द्वानी सीट पर पहले से टकटकी लगाये बैठे प्रत्याशियों मे बैचैनी होती दिख रही है ।
बताते चले कि प्रमुख कारोबारी एवं समाजसेवी डॉक्टर अजय पाल पिछ्ले कई वर्षो से सामाजिक कार्य करते हुए अपने निजी हॉस्पिटल के द्वारा जगह जगह निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाते हुए समाजसेवा का कार्य करते आ रहे है वही अपने संस्थानों मे सैकड़ों लोगो को रोजगार देने का कार्य भी वर्षो से करते आ रहे है, पिछ्ले 6 महिने पहले काँग्रेस पार्टी मे शामिल होने के बाद से राजनीतिक गलियारों मे उनकी उम्मीदवारी की चर्चाये होने लगी थी अब लालकुआँ और हल्द्वानी विधानसभा मे उनकी सक्रियता से काँग्रेस से टिकट की इच्छा रखने वालों मे बेचेनी दिख रही हैवही डॉक्टर अजय पाल ने कहा कि समाजसेवा के साथ साथ अब राजनीति मे अपना योगदान दिया जा रहा है यदि कांग्रेस पार्टी उन्हे चुनाव लड़ने का एक मौका देती है तो वे पार्टी के आदेश को सिर माथे रखकर चुनाव लड़ने के लिये तैयार है और यदि हाईकमान किसी को चुनाव लड़ाने का आदेश देती है तो एक वे एक वफादार सिपाही की तरह मिलकर पार्टी द्वारा चयनित उम्मीदवार को चुनाव लड़वायेंगे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:शर्मनाक घटना: उत्तराखंड में ट्रक ड्राइवर ने महिला को बनाया हवस का शिकार

Fri Aug 13 , 2021
शर्मनाक घटना: उत्तराखंड में ट्रक ड्राइवर ने महिला को बनाया हवस का शिकार,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक श्रीनगर: श्रीनगर में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एक महिला के साथ ट्रक डाइवर और उसके दोस्त ने मिलकर दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया है। घटना से लोगों में भारी आक्रोश है। चालक सहित दो […]

You May Like

Breaking News

advertisement