उत्तराखंड: कांगेस ने शुरू किया सदस्यता अभियान,ऋषिकेश विधानसभा से की शुरुआत

उत्तराखंड: कांगेस ने शुरू किया सदस्यता अभियान,
ऋषिकेश विधानसभा से की शुरुआत,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश:  कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में देश की जनता महंगाई, बेरोजगारी, और भ्रष्टाचार से त्रस्त आ चुकी है। ऐसे में पूरे देश की निगाहें अब कांग्रेस पर टिकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं को इस हताशा और निराशा के वातावरण को बदलना होगा। कांग्रेस की विकास परक सोच और सुशासन के संदेश को लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता की समस्या का समाधान करेंगे।
मंगलवार को देहरादून मार्ग स्थित व्यापार सभा भवन में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान कई व्यक्तियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस एक राजनीतिक दल नहीं, एक विचारधारा है, जो हर घर में विद्यमान है। देश की आजादी से लेकर देश के विकास के संघर्ष को युवा पीढ़ी तक पहुंचाने की जरूरत है। कांग्रेस ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में 20 हजार सदस्यता का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कार्यकर्त्‍ताओं से सदस्यता अभियान ईमानदारी के साथ चलाने का आह्वान किया। कहा कि जमीनी स्तर पर प्रत्येक व्यक्ति को कांग्रेस की रीति और नीति से अवगत कराना होगा। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में कांग्रेस को लगातार मिली हार के कारणों पर विश्लेषण करने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा कि आज राजनीतिक हालात पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में है। किसान, नौजवान और तीर्थ पुरोहित सड़क पर आ गए हैं, महंगाई चरम पर पहुंच गई है। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस व लोकायुक्त लाने की बात करने वाली भाजपा आज मौन है। उन्होंने कहा कि इन सभी बिंदुओं को लेकर कांग्रेस आगामी चुनाव में जनता के बीच जाएगी और जीत का परचम लहराएगी। इस अवसर पर पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, पूर्व दायित्व धारी राजेंद्र शाह, जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी, प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला, एआइसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह रावत आदि ने विचार व्यक्त किए। शैलेंद्र बिष्ट, विवेक तिवारी, मदन मोहन शर्मा, विजयपाल रावत, लल्लन राजभर आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री धामी बोले प्रदेश में पटरी पर लौट रही चार धाम यात्रा

Tue Sep 21 , 2021
उत्तराखंड: मुख्यमंत्री धामी बोले प्रदेश में पटरी पर लौट रही चार धाम यात्रा!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा अब धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। इससे चारधाम से जुड़े तीर्थ पुरोहितों, व्यवसायियों की उम्मीद भी बढ़ गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चारधाम यात्रा प्रांरभ […]

You May Like

advertisement