उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण, टीएचडीसी के अवासवीय क्षेत्र में तीन कॉलोनियों के भवनो को बनाया गया माइक्रो कंटेनमेंट

उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण,
टीएचडीसी के अवासवीय क्षेत्र में तीन कॉलोनियों के भवनो को बनाया गया माइक्रो कंटेनमेंट
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के कारपोरेट कार्यालय ऋषिकेश में 11 कर्मचारियों को उनके स्वजनों की कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने टीएचडीसी के आवासीय क्षेत्र में तीन कॉलोनियों के भवनों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया है।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड का ऋषिकेश प्रगति पुरम में कारपोरेट ऑफिस और आवासीय कॉलोनी है। यहां 31 मार्च को कुछ कर्मचारियों ने अपनी कोविड-19 जांच कराई थी। जिनमें से 11 कर्मचारियों और उनके स्वजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूचना के बाद प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए यहां कंटेनमेंट जोन बनाने पर विचार किया। पहले टीएचडीडीसी के तीन मुख्य को सील करने का निर्णय लिया गया था। 

 
रविवार को उप जिलाधिकारी वरुण चौधरी ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मौका मुआयना किया, जिसके बाद आवासीय कॉलोनी के विस्तृत क्षेत्र और परिस्थितियों को देखते हुए संबंधित कॉलोनी के घरों को ही माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने का फैसला लिया गया। 
राजस्व उपनिरीक्षक सतीश जोशी ने टीम के साथ टाइप-3 में चार, टाइप-4 में दो, तथा न्यू टाइप में दो भवनों को माइक्रो कंटेंटमेंट बनाया है। इन आठ भवनों में लगभग 32 परिवार निवासरत हैं। अग्रिम आदेश तक यह सभी परिवार कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार आइसोलेशन में रहेंगे, जिन्हें सभी सुविधाएं माइक्रो कंटेनमेंट जोन के भीतर ही उपलब्ध कराई जाएंगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सभी पंजाबी भाइयों को एक मंच पर आने की जरूरत है । बलवीर तलवाड़

Sun Apr 4 , 2021
सभी पंजाबी भाइयों को एक मंच पर आने की जरूरत है ।बलवीर तलवाड़आज हर समुदाय को अपनी ताकत दिखाने की होड़ लगी है जो समुदाय संगठित हैं उन्हीने समाज मे व राजनीति में दोनों जगह अपना स्थान बनाया है पंजाबी सिखों व सहजधारिओं को अलग नही किया जा सकता इसके […]

You May Like

advertisement