उत्तराखंड: अपनी दावेदारी के साथ किया जनसंवाद,

स्लग:- अपनी दावेदारी के साथ किया जन संवाद, नगर पंचायत सीमा विस्तारीकरण मुद्दे को रखा अपने मेनिफेस्टो में।
स्थान:- लालकुआं।
रिपोर्टर:- ज़फ़र अंसारी।
एंकर :- चुनावी समर नजदीक आते ही सभी दावेदार अपनी कुर्सी के लिए मैदान में उतरना आरंभ कर दिया है सभी दावेदार अपने अपने तरीके से अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार जनसभाएं किए जा रहे हैं।
वही बीजेपी के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हेमंत द्विवेदी ने अपने लाल कुआं विधानसभा के 25 एकड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी आम आदमी व गरीबों की पार्टी है जिन के उत्थान के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए बीजेपी के हरे कार्यकर्ता अपने तरीकों से प्रयासरत रहते हैं। वही अपने संबोधन में हेमंत द्विवेदी ने कहा कि बंगाली कॉलोनी व 25 एकड़ कॉलोनी को भी नगर पंचायत सीमा विस्तारीकरण के साथ जोड़ा जाएगा वह नगर पंचायत की सारी सुविधाएं यहां भी उपलब्ध कराई जाएंगी।
वही प्रतिद्वंद्वियों को जवाब देते हुए कहा कि दावेदारी करना अपना मूल अधिकार है हर कोई अपनी दावेदारी ठोक सकता है वहीं विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए हेमंत द्विवेदी ने कहा कि विपक्ष केवल दूसरों के कार्य की गणना ही करना जानता है अपने शासनकाल में एक भी उचित कार्य आज तक कांग्रेस पार्टी ने नहीं किया। आज तक लाल कुआं वासियों को उनका मालिकाना हक दिलाने में भी कांग्रेस विफल रही वहीं भारतीय जनता पार्टी ने लाल कुआं शहर वासियों को मालिकाना हक के पट्टे बटवा ने का काम शुरू कर दिया। भविष्य में क्षेत्र की जनता हमें चुन कर लाती है तो हम पूर्ण रूप से क्षेत्र के विकास का कार्य करेंगे।
बाइट :- पूर्व दर्जा राज्यमंत्री, हेमंत द्विवेदी, बीजेपी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Big Breaking: उत्तराखंड में लगा नाइट कर्फ्यू,आदेश जारी,

Mon Dec 27 , 2021
देहरादून: कोरोना के नए वेरिएंट के खतरे को देखते हुए सकरार ने बड़ा कदम उठाया है। राज्य में आज रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। मुख्य सचिव ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन’ को वल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन […]

You May Like

Breaking News

advertisement