उत्तराखंड:डीआईजी फायर मुख्तयार मोहसिन ने किया निरीक्षण

रुड़की

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली स्थित फायर ब्रिगेड के स्टेशन का आज डीआईजी फायर मुख्त्यार मोहसिन ने निरिक्षण किया है और हरिद्वार जिले के सभी फायर स्टेशन प्रभारियों के साथ एक बैठक भी की है। इसके साथ ही आने वाले मानसून को लेकर फायर स्टेशन की कैसी तैयारियां है इस बात की भी समीक्षा की गई है।
 
बता दे की रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली परिसर में स्थित फायर ब्रिगेड के स्टेशन का आज डीआईजी फायर मुख्त्यार मोहसिन ने निरक्षण किया है। निरिक्षण करने के साथ ही डीआईजी ने कर्मचारियों की संख्या और फायर उपकरण के बारे में भी जानकारी ली, निरिक्षण के दौरान डीआईजी ने आने वाले मानसून को लेकर फायर स्टेशन की तैयारियों का भी जायजा लिया है। बातचीत में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की इस बार हमने रुड़की और भगवानपुर के फायर स्टेशन को एक एक नई गाड़ियां दी है जिससे यहाँ पर फायर संसाधन और भी ज्यादा मजबूत हो जाएंगे और इससे हमारे फायर फाइटिंग और आपदा में हमारे विभाग की क्षमता में बढ़ोतरी हो जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

Thu Jun 10 , 2021
रुड़की रूड़की: देर रात अज्ञात बदमाशों ने रुड़की के एक अधिवक्ता की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगते है पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने पहुँचकर मौका मुआयना किया और बदमाशो की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करते हुए चैकिंग अभियान […]

You May Like

advertisement