उत्तराखंड:केंसर और थैलेसीमिया के बच्चों के लिए किया गया रक्तदान

केंसर और थैलेसीमिया के बच्चों के लिए किया गया रक्तदान
नदीम अहमद जॉर्नलिस्ट
अमरजीत सिंह मीडिया से बात करते हुए बताया की कोरोना टाइम में हम बहुत डर हुए थे।इस बीच वाहे गुरु की तरफ से कोई msg हमे मिला और हमने ऑक्सीजन की सर्विस देनी शुरू की।देखते ही देखते लोगो ने हमे हर तरह की दिक्कत में याद करना शुरू कर दिया और हमने ब्लड डोनेट करने का निर्णय लिया और इसीबीच मुझे कुछ ऐसा लग जैसे हम जिंदा नही रहेंगे तो मेने अपनी बेटी जो 7 साल की है मैने उसे कहा की हम नही बचेंगे मर जायेंगे तो बच्ची ने जो जवाब दिया उससे हमे हिम्मत मिली हौसला मिला बच्ची ने कहा की हम मर भी गए तो ऊपर वाले को बोलेंगे हम कुछ अच्छा करके आये है ओर मेरे पापा ने जो किया शायद कोई करे। इससे मुझे प्रेरणा मिली और मैने अपना सब कुछ मदद करने में लगा दिया ।
आज हम लोगो ने ये ब्लड डोनेशन केम्प का आयोजन किया। राकेश दौलताबाद mla गुड़गांव केनवेन की टीम भी पहुची जिसमे लोगो का उत्साह देखते हुए हम जल्द ही दोबारा आयोजन करेंगे ।
बहुत सारे मेहमान भी आये जिन्हें हमने सर्टिफिकेट ओर शील्ड देकर सम्मानित किया ।सभी डोनर्स को सरबत दा भला टीम के फाउंडर अमरजीत सिंह के द्वारा सर्टिफिकेट देकर उनका उत्साह बढ़ाया । रेड क्रॉस ब्लड टीम ने अमरजीत सिंह जी का धन्यवाद किया और कहा कि आप ने अच्छा प्रयास किया है।ऐसे ही सबको करना चाहिए।कैम्प में बहुत सारे डोनर पहुँचे।कमांडो टीम सेफाउंडर विजय कुमार विकास,विकास म्हरोलिया,पूनम कुमारी ,लवली।ओर मीडिया सपोर्ट में लाइव 24 न्यूज़ ट्रू की टीम पहुची ।सभी अतिथियों का सरबत दा भला की टीम की तरफ से सम्मानित किया गया ।पहला रक्तदान शिविर सफल रहा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:दवाई की फैक्ट्री में लगी आग

Mon Aug 2 , 2021
रुड़की रुड़की मंगलौर कोतवाली अंतर्गत कर्नल एंक्लेव स्थित आर के हरबस आयुर्वेदिक दवाइयों की फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट होने से कंपनी में रखी लाखों की दवाई जलकर खाक हो गई है कंपनी के मालिक राम कुमार का कहना है कि वह किसी कारण फैक्ट्री बंद कर अपने घर चले गए […]

You May Like

Breaking News

advertisement