उत्तराखंड: दून पुलिस का नाइट कर्फ्यू प्लान हुआ तैयार।

उत्तराखंड: दून पुलिस का नाइट कर्फ्यू प्लान हुआ तैयार।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून राजधानी दून में आज जिलाधिकारी के आदेशों के बाद से नाईट कर्फ्यू लागू हो जाएगा। एसएसपी योगेंद्र रावत व एसपी सिटी सरिता डोबाल  ने मातहतों के साथ बैठक करने के बाद मीडिया को इस बाबत विधिवत जानकारी दी है।
एसएसपी ने बताया कि नगर इलाके में पुलिस कुछ देर बाद से ही मुनादी यानी annoucmnet कराना शुरू कर देगी। दुकानदार अथवा प्रतिष्ठान मालिक रात्रि 10 बजे से पहले सारा कामकाज निपटाकर अपने घरों को निकल जाए। पुलिस आपात सेवाओ जैसे मेडिकल दूध बेकरी एम्बुलेंस पेट्रोल पंप को रियायत देगी। यात्रा करने जा रहे या कही से आ रहे लोगो को वैलिड पास अथवा टिकट दिखाना होगा।एसपी सिटी सरिता डोबाल ने कहा कि अनावश्यक रूप से लोग न घूमे पुलिस का सहयोग करे आपात स्थिति में लोग पुलिस को सम्पर्क कर सकते है।माहौल खराब करने वालो से सख्ती से निपटा जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आजमगढ़ कांड में एसडीएम के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कर की न्यायिक जांच की मांग

Sat Apr 10 , 2021
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आजमगढ़ कांड में एसडीएम के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कर की न्यायिक जांच की मांग रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी अजमतगढ़-आजमगढ़ आजमगढ़. मास्क न लगाने पर एसडीएम द्वारा की गयी कारोबारी की पिटाई व कोतवाली का घेरान करने वालो के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज कराये गए मुकदमें को […]

You May Like

advertisement