उत्तराखंड: शराब के नशे में धुत होकर कैटर चला रहे ड्राइवर को गिरफ्तर किया,

हेम चन्द्र लोहनी

शराब के नशे में धुत्त होकर कैंटर चला रहे ड्राइवर को खैरना पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरटीओ हल्द्वानी को चालक के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्तीकरण की भेजी रिपोर्ट।

श्री प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा नैनीताल पुलिस के सभी थाना प्रभारियों को जनपद में सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

आदेश के क्रम में बीती रात को थाना भवाली के खैरना क्षेत्र में श्री दिलीप कुमार, प्रभारी चौकी खैरना द्वारा चौकी खैरना पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक कैंटर संख्या UK04CA8066 के चालक को पुलिस टीम द्वारा वाहन रोकने को कहा गया लेकिन चालक गाड़ी को मौके से भगा ले गया। पुलिस द्वारा कैंटर को गर्मपानी में पकड़ लिया गया। चालक से पूछताछ की गई तो उसने शराब के नशे में धुत्त होकर बताया कि वह रानीखेत से हल्द्वानी जा रहा था। मौके से पुलिस द्वारा वाहन के सभी दस्तावेज जांचें तथा कैंटर चालक को शराब पीकर खतरनाक तरीके से वाहन चलाने अथवा आदेशों की अवज्ञा करने पर मोटर वाहन अधिनियम की सुसंगत धाराओ 179(1)/184/185/ 202 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया। चौकी प्रभारी द्वारा कैंटर चालक के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी द्वारा उचित माध्यम के आरटीओ हल्द्वानी को भेज दी गई है।

सड़क सुरक्षा के तहत शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ नैनीताल पुलिस द्वारा कठोर कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस टीम
1. उप निरीक्षक दिलीप कुमार चौकी प्रभारी खैरना।
2 कांस्टेबल जगदीश धामी।
( हेमचन्द्र लोहनी संवाददाता खैरना)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अ.जा .के आयोग के सदस्य रमेश पैगवार के अगुवाई में शारदा चौक जांजगीर में चलाया गया स्वच्छता अभियान

Mon Oct 2 , 2023
जांजगीर -02/10/2023-  स्वच्छता दिवस के अवसर पर 1 अक्टूबर को शारदा चौक जांजगीर में छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य रमेश पैगवार के अगुवाई में राजीव गांधी युवा मितान क्लब के सदस्यों, नगर पालिका के कर्मचारी एवं नागरिकों द्वारा सफाई कार्य किया गया तथा स्वच्छता की प्रति लोगों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement