उत्तराखंड:दुखद: चौरहें पर बैठे दो यात्रियों पर भारी पड़ी बस, चालक की लापरवाही से पैर कटे। एम्स रेफर


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार। हरिद्वार चंडी घाट चौक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बस के इंतजार में चौराहे पर पैर लटकाकर बैठे दो यात्रियों के चालक की लापरवाही से पैर कट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया।
दरअसल, नजीबाबाद की ओर से देहरादून जाने वाले और देहरादून से नजीबाबाद-बिजनौर जाने वाले यात्री अक्सर चंडी घाट चौक पर वाहन बदलते हैं। सोमवार की सुबह चौराहे पर बैठे कई यात्री बस का इंतजार कर रहे थे। तभी एक प्राइवेट बस चौराहे के पास आकर रुकी। चालक ने लापरवाही बरतते हुए बस को चौराहे से बिल्कुल सटा दिया। इससे पैर लटकाकर चौराहे पर बैठे यात्रियों के पैर बस की एक साइड में दब गए, जिससे चीख-पुकार मच गई। बमुश्किल बस को आगे-पीछे कर हटाया गया। पर, एक महिला और युवक के पैर चौराहे और बस के बीच बुरी तरफ फंस गए और कुचले जाने के कारण दोनों पैर कट गए।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बस को भी कब्जे में ले लिया। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि गंभीर हालत देखते हुए दोनों को एम्स रेफर कर दिया गया है। बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: दून की प्रमुख सड़को पर अब नही बनेंगे स्पीड ब्रेकर, इनके चलते कई बार हो जाते है हादसे

Mon Aug 16 , 2021
उत्तराखंड: दून की प्रमुख सड़को पर अब नही बनेंगे स्पीड ब्रेकर, इनके चलते कई बार हो जाते है हादसे।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। दून में बने तमाम बेढंगे स्पीड ब्रेकर रफ्तार पर कितना ब्रेक लगा रहे हैं, इसका पता नहीं है, मगर इतना जरूर है कि यह जनता के दर्द की […]

You May Like

advertisement