उतराखंड: डंपर चालक ने 16 बकरियों को कुचला, नशे में धुत था चालक,

सितारगंज : सिडकुल रोड में तेज रफ्तार डम्पर ने सड़क से गुजर रही 16 बकरियों को कुचल दिया। घटना से आक्रोशित भीड़ ने वाहन का पीछा कर रोक लिया और चालक को जमकर पीट दिया। बताया जाता है कि चालक नशे की हालत में था। सड़क में एक्सीडेंट के बाद आस-पास के लोगों में यातायात व्यवस्था को लेकर भय व्याप्त है।

रविवार को सिडकुल क्षेत्र में युवक बकरिया चरा रहा था। जैसे ही बकरियों का झुंड सड़क पार कर रहा था। तभी अचानक तेज रफ्तार वाहन को चालक ने बकरियों के झुंड के ऊपर से गुजार दिया। हादसे के बाद सिडकुल मार्ग में बकरियों के अवशेष सड़क में फैल गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने डम्पर का पीछा कर चालक को रोककर जमकर पीटा। लोगों का आरोप था कि चालक नशे की हालत में था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराया। आस-पास के ग्रामीणों का आरोप है कि सिडकुल रोड पर रेत-मिट्टी खनन के वाहन बेकाबू होकर दौड़ रहे हैं, जिन पर पुलिस, प्रशासन लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रहा है। आए दिन सड़क दुघर्टनाओं में लोग हाथ-पांव गंवा रहे हैं। ऐसा ही हाल क्षेत्र के खटीमा रोड, किच्छा रोड का भी है। यहां भी बड़े पैमाने पर मिट्टी, रेत के वाहन सड़क में मौत बनकर दोड़ रहे है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: अवैध तमंचा व कारतूस .12 बोर तथा चोरी की मोटरसाइकिल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

Sun May 22 , 2022
थाना सरायमीरअवैध तमंचा व कारतूस .12 बोर तथा चोरी की मोटरसाइकिल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार पंजीकृत अभियोग-मु0अ0सं0 0091/2022 धारा 41/411 भादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट थाना सरायमीर आजमगढ़ ।आपराधिक इतिहास-मु0अ0सं0 105/2021 धारा 60 आबकारी अधि0 थाना सरायमीर जनपद आजमगढ़ ।मु0अ0सं0 168/21 धारा 323/504/506 भादवि थाना सरायमीर आजमगढ़ ।गिरफ्तार अभियुक्त-1. जुगनु […]

You May Like

advertisement