उत्तराखंड:-एक्सक्लुसिव,
तीन दिनों तक सरकारी गाड़ी में अजगर करता रहा सफर,कर्मचारियों को नही लगी भनक,

उत्तराखंड:-एक्सक्लुसिव,
तीन दिनों तक सरकारी गाड़ी में अजगर करता रहा सफर,कर्मचारियों को नही लगी भनक,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक अजगर सरकारी गाड़ी में तीन दिन तक सफर करता रहा और विभागीय कर्मचारी इससे बेखबर रहे।

देहरादून के बिंदालपुल स्थित बिजली विभाग के कार्यालय के एक अधिकारी की गाड़ी में तीन दिन पहले अजगर घुस गया था। उस वक्त कर्मचारियों के तमाम प्रयास के बावजूद अजगर गाड़ी में नहीं मिला। इस पर कर्मचारियों ने समझा कि अजगर चला गया है और चालक गाड़ी लेकर चला गया।

तीसरे दिन बुधवार को अधिकारी ने अपनी गाड़ी से अजगर को निकलते देखा और वन विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया है। घटनाक्रम के मुताबिक बिंदालपुल स्थित बिजली विभाग के कार्यालय के एक अधिकारी की सरकारी गाड़ी में तीन दिन पहले एक अजगर घुस गया था। अधिकारी ने अजगर को गाड़ी में घुसते हुए भी देखा था।

इसके बाद चालक और विभागीय कर्मचारियों ने अजगर की काफी खोजबीन की, लेकिन अजगर गाड़ी में नहीं मिला। दरअसल अजगर गाड़ी के डैशबोर्ड में छुप गया था जिसकी वजह से कर्मचारियों की नजर नहीं पड़ी। अधिकारी और गाड़ी के चालक ने समझा कि अजगर निकलकर चला गया। इसके चलते अजगर तीन दिनों तक गाड़ी में छिपा रहा और अधिकारी के साथ घूमता रहा। 

बुधवार सुबह अधिकारी और चालक ने अजगर को गाड़ी से बाहर निकलते देखा। अधिकारी ने तत्काल इसकी जानकारी प्रभागीय वन अधिकारी राजीव धीमान को दी। प्रभागीय वन अधिकारी के निर्देश पर रेस्क्यू टीम बिंदालपुल स्थित बिजली दफ्तर पहुंची और गाड़ी के डैशबोर्ड में छिपे अजगर को बाहर निकाला। टीम में शामिल रवि जोशी ने बताया कि अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा जिले में अवैध एवम जहरीली शराब के विरुद्ध आबकारी विभाग की वृत्त सिरमौर में ग्राम पनगड़ी,अतरैला एवम सरई में आबकारी विभाग ,रीवा की संयुक्त कार्यवाही

Thu Jan 28 , 2021
मध्य प्रदेश //रीवा जिले में अवैध एवम जहरीली शराब के विरुद्ध आबकारी विभाग की वृत्त सिरमौर में ग्राम पनगड़ी,अतरैला एवम सरई में आबकारी विभाग ,रीवा की संयुक्त कार्यवाही ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934 अवैध एवम जहरीली शराब के विरुद्ध शासन निर्देशों के अनुक्रम में चलाये जा रहे विशेष […]

You May Like

Breaking News

advertisement