उत्तराखंड:बढ़ती महंगाई और खराब स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मुद्दे पर कॉंग्रेस का उपवास

प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: प्रदेश के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं और लगातार बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में आज कांग्रेसियों ने कांग्रेस भवन में उपवास किया।
कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के अनुसार प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। और ध्वस्त हो चुकी हैं हालात यह हैं प्रदेश सरकार लगातार बढ़ते मौतों के आंकड़े को रोक पाने में नाकाम है।
वही मौतों का बैकलॉग लगातार बढ़ता जा रहा है वही प्रीतम सिंह ने प्रदेश में लगातार बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा है प्रदेश में पेट्रोल 92 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।
इसके अलावा रोजमर्रा के सामानों में भी लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। फल सब्जियां महंगी मिल रही है जिससे आम जनता की परेशानी लगातार बढ़ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के अनुसार कांग्रेस अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी इस अवसर पर कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा पूर्व विधायक राजकुमार प्रदेश पदाधिकारी नवीन जोशी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपवास पर बैठे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कोरोना महामारी में गुरुद्वारा सिंह सभा द्वारा मुफ्त दवाइयां बाटी गयी

Sun May 30 , 2021
स्थान सितारगंज रिपोर्टर जफर अंसारी वैश्विक महामारी कोरोनावायरस पूरे देश में फैल चुका है वही गुरुद्वारा सिंह सभा द्वारा आज लगभग 16 दिन हो चुके हैं गुरुद्वारा सिंह सभा के द्वारा सभी गरीब व असहाय लोगों को दवाइयां दी जा रही हैं लगभग 600 लोगो गुरुद्वारा सिंह द्वारा मुफ्त सैनिटाइजर, […]

You May Like

advertisement