उत्तराखंड:पहले रेपिस्ट से बचाया और फिर खुद किया महिला का रेप, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के जसपुर इलाके में दो लोगों ने एक 35 साल की महिला को पहले रेपिस्ट से बचाया और फिर खुद उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है जिसमें पीड़ता ने बताया कि पहली घटना 30 मई को हुई थी जब उसकी कॉलोनी में मिला एक व्यक्ति जबरदस्ती उसके घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जैसे ही महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो कॉलोनी में रहने वाले दो लोग उसे बचाने के लिए घर में आए।
जसपुर थाना प्रभारी जेएस देवपा ने कहा उन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आदमी की पिटाई की और उसे इस वादे के साथ जाने दिया कि वह आगे फिर कभी ऐसा नहीं करेगा।

देवपा ने बताया कि पीड़िता ने कहा है कि 2 जून को वे दो लोग, जिन्होंने पहले उसे बचाया था, उसके घर में घुस गए और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने घटना का रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो को लीक करने की धमकी देकर उसे परेशान करना जारी रखा।
तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (घर में प्रवेश) और 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा, “हमने आरोपी के खिलाफ महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”
पुलिस ने कहा कि महिला का पति विदेश में काम करता है और वह अपने दो बच्चों के साथ जसपुर में रहती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कंस्ट्रक्शन बोर्ड घोटाले पर हाईकोर्ट सख्त, उत्तराखंड सरकार से चार हफ्ते में मांगा जवाब

Fri Jun 18 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हाईकोर्ट ने भवन एवं अन्य सन्निर्माण कल्याण बोर्ड (कंस्ट्रक्शन वेलफेयर बोर्ड) उत्तराखंड में भ्रष्टाचार के खिलाफ दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए राज्य सरकार से चार सप्ताह में जवाब दाखिल करने को कहा है। मामले की सुनवाई मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति आरएस चौहान और आलोक वर्मा […]

You May Like

advertisement