उत्तराखंड: अवैध देह व्यापार के धंधे में एक युवक सहित पांच युवतियां गिरफ्तार, रामनगर एक रिसार्ट में चल रहा था धंधा

उत्तराखंड: अवैध देह व्यापार के धंधे में एक युवक सहित पांच युवतियां गिरफ्तार, रामनगर एक रिसार्ट में चल रहा था धंधा।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रामनगर : रामनगर में अल्मोड़ा जिला की सीमा पर मोहान स्थित रिसॉर्ट में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व पुलिस ने छापा मारकर अवैध देह व्‍यापार के धंधे पर्दाफाश किया है। मौके से पांच महिला और एक युवक टीम ने गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जाएगी।
बुधवार देर रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को मोहान स्थित रिसोर्ट में काल गर्ल आने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने घेराबंदी की रणनीति तैयार की। रात में ही ट्रैफिकिंग सेल की टीम रामनगर पहुंची। टीम रामनगर पुलिस को साथ लेकर मोहान पहुंची। टीम ने रिसोर्ट कार्बेट मैंगो ब्लूम स्पा में छापेमारी कर अनैतिक कार्य करते हुए कमरों से एक युवक तथा पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।
जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम रौशन उर्फ मौ. नूरहसन पुत्र मौ. इदरिश आलम निवासी करन विहार R-164 किराडी सुलेमान नगर थाना सुल्तानपुरी नार्थ वैस्ट दिल्ली बताया। पुलिस ने बताया कि मौके से विशाल फरार हो गया। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बता दें कि रामनगर में इससे पहले भी अवैध देह व्‍यापार पकड़े गए हैं। पुलिस आरोपितो के स्वजनों से संपर्क कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: वन विभाग की रेस्क्यू टीम पर खूंखार भालू का हमला, मारनी पड़ी गोली

Thu Sep 23 , 2021
उत्तराखंड: वन विभाग की रेस्क्यू टीम पर खूंखार भालू का हमला, मारनी पड़ी गोली,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक उत्तराखंड: चमोली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें वनकर्मियों ने एक हमलावर भालू पर गोली चला दी जिससे भालू की मौत हो गई है। ये हैरान करने वाली घटना कैमरे […]

You May Like

advertisement