उत्तराखंड:- FRAUD, तलाकशुदा महिला से ठगे 25.6 लाख रुपये, शादी का झांसा दिया शातिर ने,

उत्तराखंड:- FRAUD,
तलाकशुदा महिला से ठगे 25.6 लाख रुपये, शादी का झांसा दिया शातिर ने,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। शादी का झांसा देकर एक शातिर ने तलाकशुदा महिला से 25.6 लाख रुपये ठग लिए। आरोपित ने विदेश में बिजनेस शुरू करने की बात कहकर अलग-अलग किश्तों में ये रुपये मंगवाए। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने विहान शर्मा नामक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।
सर्वे रोड डालनवाला निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह शादी डॉट कॉम पर विहान शर्मा नामक व्यक्ति के संपर्क में आई। आरोपित ने बातचीत करने के लिए आठ दिसंबर को एक एप डाउनलोड करने को कहा। पिछले साल 14 दिसंबर से विहान शर्मा ने महिला से बातचीत शुरू कर दी। विहान केवल चैट और वाइस कॉल करता था, उसने वीडियो कॉल कभी नहीं की। आरोपित ने महिला से कहा कि उसे फिलिपींस में टेलीकॉम उपकरण सप्लाई का ठेका मिला है।

इसके बाद वह भारत आकर शादी कर लेगा। 25 दिसंबर 2020 को विहान ने कहा कि मनीला में उसे 10 प्रतिशत टैक्स देना है नहीं तो बंदरगाह पर उसका 13.5 लाख अमेरिकी डॉलर का सामान क्लीयर नहीं किया जाएगा। आरोपित ने मनीला में रहने वाले अपने अधिवक्ता का नंबर भी महिला को दिया और उस नंबर पर बात करने को कहा। अधिवक्ता ने महिला से बातचीत करते हुए बंग्लूरू के बैंक अकाउंट की डिटेल दी।
महिला ने 25 दिसंबर 2020 को अधिवक्ता की ओर से दिए खाते में चार लाख रुपये डाल दिए। इसी तरह शातिर ने अलग-अलग बहाने बनाकर महिला से 25.6 लाख रुपये की ठगी कर ली। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:- गुरुद्वारा श्री सिंह सभा निशान साहिब को नए चोले पहनाए

Mon Jan 18 , 2021
उत्तराखंड:- गुरुद्वारा श्री सिंह सभा निशान साहिब को नए चोले पहनाए,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में निशान साहिब को नये चोले पहनायेश्री गुरु गोविन्द सिंह जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, आढ़त बाजार के श्री निशान साहिब को नये चोले […]

You May Like

advertisement