उतराखंड: गणेश गोदियाल ने की सीएम धामी से की धन सिंह की शिकायत,

देहरादून: विगत कुछ दिनों से श्रीनगर विधानसभा के दो प्रतिनिधियों धन सिंह रावत और गणेश गोदियाल के बीच चुनाव के बाद ही तकरार जारी है।  आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर अपने प्रतिद्वंदी मंत्री धन सिंह रावत के विभिन्न विभागों के घपले घोटालों की जांच के लिए एक ज्ञापन सौंपा है।

इससे पहले मंदिर समिति के एक सदस्य द्वारा गणेश गोदियाल के खिलाफ मोर्चा खोलने धन सिंह रावत के चमोली जनपद का प्रभारी मंत्री होने के बाद तत्काल गोदियाल के कार्यकाल की जांच के आदेश देने के बाद राजनीतिक माहौल गरमा गया था।

देखना है कि धन सिंह रावत द्वारा जांच के जो आदेश दिए गए हैं। वह पहले काम करते हैं। या आज गणेश गोदियाल द्वारा जो जांच की मांग मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किसे की गई है। वह पहले होती है। कुल मिलाकर श्रीनगर विधानसभा के इन दोनों नेताओं के बीच लड़ाई नहीं राजनीतिक माहौल गर्म कर रखा है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: सरकारी अस्पतालों की संवेदनहीनता एक बार सामने आई, तीन अस्पतालों में धक्के खाने के बाद गेट पर जन्मा बच्चा,

Sun Jul 10 , 2022
हल्द्वानी:  सरकारी अस्पतालों की संवेदनहीनता एक बार फिर सामने आई है। पहले खटीमा और फिर हल्द्वानी में दो सरकारी अस्पतालों ने गर्भवती को इलाज देने के बजाय उसे यहां-वहां दौड़ाया। प्रसव पीड़ा से जूझ रही गर्भवती को मजबूरी में शनिवार तड़के महिला अस्पताल के गेट के बाहर ही बच्चे को […]

You May Like

advertisement