उत्तराखंड: युवती को शादी का झांसा देकर किया रेप, युवती हुई गर्भवती,

सागर मलिक

  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की शुरू

महिलाओं के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले आए दिन रहे हैं। अब उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पटेलनगर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने गर्भवती होने पर पिटाई कर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, सहसपुर निवासी युवती ने बताया कि वर्ष 2018 में उसकी दोस्ती माजरा में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर नसीम अहमद से हुई थी।
धीरे-धीरे आरोपित ने उसे अपनी बातों में फंसाया और मिलने के लिए ब्रह्मपुरी स्थित एक घर पर बुलाया। युवती का आरोप है कि यहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपित ने उसके साथ गाली गलौच की और पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाही तो आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया और फरवरी 2020 को उसके साथ शादी कर ली। शादी के बाद नसीम अहमद का व्यवहार उग्र हो गया और आरोपित ने उसे घर से निकाल दिया। नवंबर 2022 को नसीम ने युवती को तलाक के लिए देहरादून बुलाया और उसके अप्राकृतिक संबंध बनाएं।
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू की है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया को एडीजी पीसी मीणा ने सिल्वर मेडल लगाकर किया सम्मानित प्रशंसा चिन्ह सिल्वर एसपी सिटी राहुल भाटी, एएसपी चंद्रकांत मीना को भी मिला

Fri Jan 27 , 2023
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया को एडीजी पीसी मीणा ने सिल्वर मेडल लगाकर किया सम्मानित प्रशंसा चिन्ह सिल्वर एसपी सिटी राहुल भाटी, एएसपी चंद्रकांत मीना को भी मिला दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : गणतंत्र दिवस पर उत्तर प्रदेश के पुलिस कप्तान/डीआईजी अखिलेश कुमार चौरसिया को उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक […]

You May Like

Breaking News

advertisement