उत्तराखंड:-राज्यपाल ओर मुख्यमंत्री रावत ने शहीद दिवस पर महात्मा गाँधी को दी श्रद्धाजिली दी,

उत्तराखंड:-राज्यपाल ओर मुख्यमंत्री रावत ने शहीद दिवस पर महात्मा गाँधी को दी श्रद्धाजिली दी,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शहीद दिवस पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की है। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने अपने संदेश में कहा कि पूज्य बापू के व्यक्तित्व, विचार और आदर्श हमें सशक्त सक्षम और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए प्रेरित करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी का समग्र जीवन शांति एवं अहिंसा के लिए समर्पित रहा है, जो आज भी सामयिक है।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने संदेश में कहा कि साबरमति के संत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने सत्य और अहिंसा के मंत्र से समस्त भारत को स्वतंत्रता के पावन ध्येय के लिए जागृत किया। उनके जीवन मूल्यों को आत्मसात कर उनके बताए मार्ग पर पूर्ण निष्ठा के साथ चलना ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि है। उनकी विचारधारा और आदर्श सदैव हमारे लिए प्रेरणास्रोत रहेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-इस्राइली दूतावास पर धमाका,<br>उत्तराखंड में हरिद्वार, नैनीताल, व ऊधमसिंह नगर हाईअलर्ट, पुलिस कर रही चेकिंग,

Sat Jan 30 , 2021
उत्तराखंड:-इस्राइली दूतावास पर धमाका,उत्तराखंड में हरिद्वार, नैनीताल, व ऊधमसिंह नगर हाईअलर्ट, पुलिस कर रही चेकिंग,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक दिल्ली में इस्राइली दूतावास के पास शुक्रवार शाम को हुए बम धमाके के बाद उत्तराखंड में हरिद्वार, नैनीताल व ऊधमसिंह नगर में हाई अलर्ट जारी किया गया है। शुक्रवार रात से ही हरिद्वार, नैनीताल व यूएसनगर में […]

You May Like

Breaking News

advertisement