उत्तराखंड: हरबंस कूपर के बेटे ने पिता का नाम हटाकर खुद का लिखा,

देहरादून: 8 बार के विधायक हरबंस कपूर का निधन कुछ दिन पहले ही हुआ और हरबंस कपूर काफी लोकप्रिय नेता थे और बीजेपी के सीनियर विधायकों में भी हरबंस कपूर आते थे। हरबंस कपूर 78 साल के थे और देहरादून के कैंट विधानसभा से बीजेपी विधायक थे। हरबंस कपूर उत्तराखंड के सबसे सीनियर विधायकों में थे और लगातार आठ बार विधायक चुने गए। हरबंस कपूर ने अपना पूरा जीवन आम जनता की सेवा में समर्पित किया।उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड बनने तक हरबंस कपूर लगातार चुनाव जीते।

हरबंस कपूर जिस फेसबुक पेज से जनता से जुड़े मुद्दे अपने समर्थकों व शुभचिंतकों से साझा करते थे अब उस पेज का नाम भी हमेशा के लिए बदल गया है। हरबंस कपूर के पेज का नाम अब ‘अमित कपूर’ हो गया है

अमित कपूर हरबंस कपूर के बेटे हैं और यह माना जा रहा है कि उनकी राजनीतिक विरासत अब अमित कपूर ही संभालेंगे। लेकिन हरबंस कपूर के जाने के बाद उनके फेसबुक का नाम भी अब बदल गया है।

अब देखना है कि क्या भारतीय जनता पार्टी 2022 के चुनाव में कैंट विधानसभा से हरबंस कपूर के बेटे अमित कपूर को टिकट देती है या किसी अन्य दावेदार पर वह भरोसा करेंगे यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन जिस तरह से हरबंस कपूर फ़ेसबुक पेज का नाम अब अमित कपूर हो गया है। क्या उसी तरह अब विधानसभा में भी हरबंस कपूर की जगह बेटा अमित कपूर ले पाएंगे यह बड़ा सवाल होगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: धामी के चेहरे से नही मिला रिस्पांस,तो मोदी के चहेरे को किया आगे,

Mon Dec 20 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड भाजपा ने राज्य में ‘युवा मुख्यमंत्री’ ‘युवा सरकार’, अबकी बार 60 पार का नारा तो दिया है लेकिन हकीकत में पार्टी के एजेंडे में चुनाव के दौरान केवल मोदी ही चेहरा रहेंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के तमाम मंच और प्रचार के लिए निकली गाड़ियों को देखकर समझा […]

You May Like

Breaking News

advertisement