उत्तराखड़: हरदा ने तेज की अपनी डोर-2 डोर जनसभाएं,

स्लग:- हरीश रावत ने अपनी डोर टू डोर जनसभाएं की तेज
स्थान :- लालकुआं
रिपोर्टर :- जफर अंसारी
एंकर :- लालकुआं विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी डोर टू डोर कैंपेनिंग के साथ ही जनसभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं । जनसभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने कहा की हमारी सरकार आते ही 100 युनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। साथ ही महिलाओं को स्वरोजगार योजना से लाभान्वित किया जाऐगा। साथ ही विधवा महिला पेंशन भी दे होगा। समुचे प्रदेश का चौमुखा विकास का कार्य भी यही कांग्रेस पार्टी ही करेगी।
भाजपा द्वारा बार-बार बाहरी कहे जाने के सवाल पर कटाक्ष करते हुए हरदा ने कहा कि पहले यह भाजपा वाले आपने मोदी और अजय भट्ट से तो पूछ कर आए कि बाहरी कौन है। हरीश रावत ने साफ तौर पर कहा कि मेरे द्वारा अपने विधानसभा सीट पर प्रचार करने के साथ ही प्रदेश के सभी सीटों पर प्रचार का कार्य किया जा रहा है। अबकी बार 60 के पार कांग्रेस की है यही पुकार के साथ हरदा मुस्कुराते हुए अपने मिजाज को जाहिर किया।
बाइट :- हरीश रावत, पूर्व मुख्यमंत्री, लालकुआं प्रत्याशी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: बलवीर तलवाड़ के लिए बॉलीवुड एक्टर सनाया मलिक ने प्रचार किया,तलवाड़ जी ने तेज किया जनसंपर्क,

Mon Feb 7 , 2022
जैसे जैसे चुनाव की तारीख करीब आ रही है वैसे ही 18 धर्मपुर प्रत्याशी श्री बलवीर तलवाड़ ने जनसंपर्क अभियान को तेज किया और अपनी पूरी विधानसभा में ताबड़तोड़ जनसंपर्क के बल पर विरोधियों के माथे पर बल पड़ने शुरू हो गए है, इधर बलवीर तलवाड़ साहब को गढ़वाली समाज […]

You May Like

advertisement